यूपी में रेप के बाद दलित लड़की को जिंदा जलाया, मौत

Last Updated 04 Jul 2015 06:57:30 AM IST

गुन्नौर क्षेत्र में दलित लड़की के साथ घर में घुस कर रेप करने के बाद लड़की के ऊपर मिट्टी का तेल छिड़क कर जिंदा जला दिया जिससे लड़की की मौत हो गई.


रेप के बाद लड़की को जिंदा जलाया, मौत

घर में छोटी बहनों के साथ सो रही एक लड़की के साथ घर में घुस कर युवक ने बलात्कार किया. लड़की के विरोध करने पर आरोपी ने उसके मुह में कपड़ा ठूंस दिया. रेप करने के बाद आरोपी ने लड़की के ऊपर मिट्टी का तेल छिड़क कर जिंदा जला दिया जिससे लड़की की मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना के बाद पुलिस ने गांव में डेरा डाल दिया है.
थाना गुन्नौर क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम महमूदपुर निवासी एक दलित ने बुधवार को पोस्टमार्टम हाउस पर बताया कि उसके तीन बेटियां हैं, वह मजदूरी करता है. गांव में उसके घर से कुछ दूरी पर ही उसका घेर है जहां उसके जानवर बंधते हैं.

दलित ने बताया कि मंगलवार की रात को उसकी भैंस की हालत खराब थी इसलिये वह अपनी पत्नी के साथ घेर पर भैंस की रखवाली कर रहा था. उसकी बड़ी बेटी और दो छोटी बेटियां घर के आंगन में सो रही थीं.

दलित ने बताया कि उसके गांव के श्योराज के साले का लड़का शेरसिंह दीवार फांद कर उसके घर में घुस गया और आंगन में सो रही बड़ी बेटी को उसने चारपाई पर दबोच लिया. लड़की ने चीखने-चिल्लाने का प्रयास किया तो आरोपी शेरसिंह ने उसक मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और उसक साथ बलात्कार किया.

आरोपी जब भागने लगा तो लड़की चीखी चिल्लाई जिस पर आरोपी ने घर में रखा मिट्टी का तेल उठा कर पीड़िता के ऊपर डाल दिया और आग लगा कर वह भाग गया. पीड़िता जब आग की लपटों में घिरी पीड़िता के चिल्लाने पर पड़ोस में रहने वाले लोग जब तक मौके पर पहुंचे तक पीड़िता बुरी तरह जल चुकी थी.

परिजन उसे लेकर गुन्नौर स्वास्थ्य केन्द्र  पहुंचे जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. लड़की की मौत हो जाने पर परिजन उसके शव को गांव लेकर लौट आए. रात एक बजे घटी इस शर्मनाक घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया.

बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया. आरोपी भी दलित है. पुलिस ने शव का पंचनामा भरने के बाद आज पोस्टमार्टम कराया और शव परिजनों के हवाले कर दिया. उधर इस घटना में शेरसिंह और उसके फूफा श्योराज को नामजद किया गया है. गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment