भारी बारिश से पीएम मोदी का वाराणसी दौरा रद्द

Last Updated 28 Jun 2015 02:34:37 PM IST

उत्तर प्रदेश के कई जिलों में लगातार हो रही भारी बारिश से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वाराणसी दौरा रद्द हो गया है.


मोदी का वाराणसी दौरा रद्द (फाइल फोटो)

केंद्रीय ऊर्जा राज्यमंत्री पीयूष गोयल ने सुरक्षा मंत्रालय की टीम के साथ डीजल रेल इंजन कारखाना स्थित सभा स्थल का निरीक्षण किया.

जलभराव के चलते मैदान में सभा की स्थिति नहीं बन पा रही थी. साथ ही बारिश के चलते सब कुछ अस्त-व्यस्त हो गया। तैयार किया गया अस्थाई हेलीपैड पानी में डूब चुका था.

हेलीकॉप्टर उतरने की स्थिति नहीं बची। ऐसे में डीरेका का आयोजन पहले रद्द किया गया. फिर यह योजना बनी कि बिजली और सड़क की जिन योजनाओं का डीरेका में शिलान्यास होना था उन्हें भी बीएचयू के ट्रॉमा सेंटर में ही कराया जाए. बाद में इस संभावना पर भी विराम लग गया.

प्रधानमंत्री का वाराणसी से जुड़ा पूरा कार्यक्रम ही रद्द कर दिया गया. अब इस मसले पर एक ओर जहां भाजपा की ओर से डीरेका आयोजन स्थल पर दो बजे प्रेस कांफ्रेंस कर जानकारी देने की तैयारी है.

आदर्श गांव जयापुर के लोगों मे पधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी आगमन पर उत्साह मे सुबह से हो रही बरसात के चलते कुछ मायूसी दिखाई दे रही है.

गांव के लोगों का कहना है कि प्रधानमंत्री के वाराणसी आगमन पर हम लोग काफी उत्साहित थे और आशा थी की एक साल से गांव के गोद लेने के बाद जो गांव का नाम राष्ट्रीय पटल पर चमक रहा है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment