गाजियाबाद में 1.08 करोड़ की लूट

Last Updated 03 Jun 2015 05:45:23 AM IST

गाजियाबाद में चार बदमाश एक इंफ्रास्टक्चर कंपनी के दो कर्मचारियों से एक करोड़ आठ लाख रुपए लूटकर फरार हो गए.


घटना के बाद लोगों से पूछताछ करते पुलिस अफसर.

थाना कविनगर क्षेत्र में मंगलवार दोपहर चार बदमाश एसएसपी आवास के पीछे और जीडीए वीसी आवास के बगल में एक इंफ्रास्टक्चर कंपनी के दो कर्मचारियों से एक करोड़ आठ लाख रुपए लूटकर फरार हो गए.

दोनों कर्मचारी बैंक से पैसे निकालकर कंपनी कार्यालय ले जा रहे थे. इसी दौरान बदमाशों ने उन्हें हथियारों के बल पर घेर लिया और रुपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए. घटना दोपहर पौने दो बजे की है.

मंगलवार दोपहर करीब डेढ़ बजे स्वर्णिम इंफ्रास्टक्चर प्रा.लि. कविनगर के दो कर्मचारी पंकज और महेन्द्र राजनगर गैस एजेंसी के सामने स्थित बैंक से पैसे निकालने के लिए घुसे.

उन्होंने इस दौरान बैंक से एक करोड़ आठ लाख रुपए निकाले और एक बैग में भरकर करीब पौने दो बजे बैंक से बाहर निकले.

दोनों बैंक के बाहर खड़ी कार की ओर जाने लगे तभी पीछे से चार बदमाशों ने हथियारों के बल पर दोनों को घेर लिया और कर्मचारी के हाथ से रुपयों से भरा बैग लूट लिया. इसके बाद बदमाश फायरिंग करते हुए उनकी आई-10 कार लूटकर फरार हो गए. घटना के बाद आसपास में दहशत का माहौल है.

घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी धम्रेद्र यादव तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस के साथ मामले की जांच शुरू कर दी. शाम छह बजे तक लूट की थाने में पीड़ित द्वारा कोई तहरीर नहीं दी गई थी. पुलिस ने दोनों कर्मचारियों से पूछताछ की और बैंक में लगे कैमरों व आसपास की दुकानों में लगे कैमरों की फुटेज देखी.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment