फौजी ने सीनियर्स की पत्नियों की बनाई अश्लील विडियो

Last Updated 23 May 2015 01:46:58 PM IST

एक फौजी अपने सीनियर्स की पत्नियों के अश्लील विडियो क्लिप बनाकर उसे इंटरनेट और सोशल साइट्स पर डालने की धमकी देकर कई महिलाओं को ब्लैकमेलिंग कर रहा था.


गिरफ्तार (फाइल)

एक फौजी के अपने सीनियर्स की पत्नियों के वीडियो बनाने और उन्हें ब्लैकमेल करने के मामले का खुलासा हुआ है. इस संबंध में एसटीएफ की टीम ने मध्य कमान के 25 वायरलेस सिगनल्स में तैनात फौजी नवीन सिंह बिष्ट को गिरफ्तार किया है. नवीन के पास से अश्लील वीडियो वाला मैमोरी कार्ड और दो कीमती मोबाइल भी बरामद हुए हैं.

यह फौजी आर्मी अफसरों के घर, दफ्तर के बाथरूम और कमरों में कपड़े बदलते समय महिलाओं के विडियो क्लिप बना ब्लैकमेलिंग के जरिए लाखों रूपए मांगता था.

फिलहाल आर्मी की इंटेलिजेंस टीम नवीन से पूछताछ कर रही है. टीम को शक है कि कहीं आरोपी ने सेना से जुड़े दस्तावेज तो लीक नहीं किए हैं.

एसएसपी एसटीएफ अमित पाठक ने बताया कि मध्य कमान में तैनात कॉन्स्टेबल ने कैंट कोतवाली में एफआईआर दर्ज करवाई थी.

उसके मुताबिक, एक मोबाइल नंबर लिखी चिटी के साथ उसकी पत्नी की आपत्तिजनक विडियो क्लिप कोई अज्ञात व्यक्ति घर पर डाल गया था.

उसने धमकी दी थी कि अगर 10 लाख रूपए नहीं दिए तो क्लिप इंटरनेट और सोशल साइट्स पर डाल देगा. इसके बाद कॉन्स्टेबल ने पहले मिलिट्री पुलिस और फिर एसटीएफ से संपर्क किया.

एसटीएफ के एएसपी एस आनंद ने टीम के साथ अज्ञात नंबर की पड़ताल की तो खुलासा हुआ कि सिम अर्जुनगंज की दुकान से फर्जी आईडी पर खरीदा गया.

तलाश करती हुई टीम नवीन तक पहुंची और उसे गिरफ्तार किया. गिरफ्तारी के बाद एसटीएफ को नवीन के पास से विडियो क्लिप बरामद नहीं हुई. सख्ती से पूछताछ के बाद उसने माचिस में छिपाकर रखा मेमोरी कार्ड एसटीएफ को दिया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment