मनोज तिवारी के साथ कांग्रेस के नेताओं ने की मारपीट!

Last Updated 20 May 2015 01:14:09 PM IST

दिल्ली से भाजपा सांसद और गायक मनोज तिवारी की बनारस में अस्सी घाट पर कांग्रेस विधायक अजय राय के समर्थकों के बीच जमकर मारपीट हो गई.


मनोज तिवारी (फाइल)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी स्थित अस्सी घाट पर भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी और कांग्रेस विधायक अजय राय के समर्थकों के बीच जमकर मारपीट हुई और दोनों ओर से पथराव भी किया गया.

घाट पर एक समाचार चैनल द्वारा एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था जिसमें दोनों दलों के नेताओं सहित कार्यकर्ता भी शामिल हुए थे.

भाजपा कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उनकी पार्टी के सांसद मनोज तिवारी के साथ मारपीट की. दोनों पक्षों ने पुलिस में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई है.

पुलिस निरीक्षक आशुतोष ओझा ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी से सांसद हैं.

ऐसे में एक साल के अंदर संसदीय क्षेत्र में उनके विकास कार्यों की समीक्षा करने के लिए एक समाचार चैनल द्वारा अस्सी घाट पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था.

उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में भाजपा सांसद मनोज तिवारी, कांग्रेस के विधायक अजय राय और समाजवादी पार्टी (सपा) सरकार में राज्यमंत्री सुरेंद्र पटेल शामिल थे.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, कार्यक्रम के दौरान जब लोगों से जवाब-सवाल का सिलसिला शुरू हुआ तो बीच में हूटिंग होने लगी. इसके बाद कुछ कार्यकर्ता गाली-गलौज करने लगे. इसी दौरान अजय राय और मनोज तिवारी के समर्थक आपस में भिड़ गए और एक-दूसरे पर जमकर लात-घूसे बरसाए. समर्थकों ने जमकर पथराव भी किया. इसके बाद मनोज शो बीच में ही छोड़कर चले गए.

मारपीट के दौरान विधायक अजय राय और भाजपा नेता भेलूपुर थाने पहुंच गए. दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ मारपीट का आरोप लगाते हुए तहरीर दी.

वाराणसी से लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी रहे अजय राय ने आरोप लगाया कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनके कार्यकर्ता रोहित चौरसिया के साथ मारपीट की, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि उनके सांसद मनोज तिवारी के साथ कांग्रेस के नेताओं ने मारपीट की. पुलिस सच जानने का प्रयास कर रही है.
340



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment