किसानों के लिए समर्पित होगा हेमामालिनी का आयोजित ‘ब्रज महोत्सव’

Last Updated 19 Apr 2015 04:54:45 PM IST

सांसद हेमामालिनी के अनुसार वृन्दावन में प्रस्तावित ब्रज महोत्सव दैवीय आपदा से पीड़ित किसानों के लिए समर्पित होगा और कार्यक्रम के माध्यम से अर्जित धनराशि का इस्तेमाल किसानों की मदद के लिए किया जाएगा.


सांसद हेमामालिनी

गौरतलब है कि पहले यह कार्यक्रम 11 व 12 अप्रैल को आयोजित किया जाना था. लेकिन बेमौसम वर्षा तथा ओलावृष्टि से जनपद के किसानों की रबी की फसल पूरी तरह से चौपट हो जाने के बाद तैयारियां रोक दी गयीं.

बारिश और ओलावृष्टि से किसानों को हुए नुकसान के बाद आयोजन को लेकर सवाल उठने लगे और इसे स्थगित कर दिया गया.

बेमौसम बारिश से फसलों को नुकसान के बाद हेमामालिनी ने जनपद में किसानों की फसलों के नुकसान की जानकारी प्राप्त की तथा उन्होंने सरकार की ओर से पूरी राहत दिये जाने का भरोसा दिलाया.

हेमा ने आज फोन पर बताया कि अब प्रस्तावित कार्यक्रम आपदा पीड़ित किसानों के लिए समर्पित होगा तथा इस कार्यक्रम के माध्यम से धनराशि अर्जित कर खास तौर पर उन किसानों के परिवारों की मदद करने की कोशिश की जाएगी जिन्होंने फसल का नुकसान सहन न कर पाने के चलते दम तोड़ दिया अथवा खुदकुशी कर ली.

आयोजन से जुड़े स्थानीय सूत्रों के अनुसार इस कार्यक्रम में अमिताभ बच्चन, जितेंद्र, रेखा, शाहरुख खान, गोविंदा, कैलाश खेर, शंकर महादेवन, अर्जुन कपूर, श्रद्घा कपूर, जैकलीन फर्नांडीस, अमृता राव आदि फिल्मी सितारे शिरकत कर सकते हैं.

राजनेताओं में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, पर्यटन मंत्री डा. महेश शर्मा के अलावा प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव समेत कई अन्य राजनीतिक और औद्योगिक हस्तियों के शामिल होने की संभावना जताई गयी है.

यह कार्यक्रम वृन्दावन में निर्माणाधीन दुनिया के सबसे अधिक ऊंचाई वाले चन्द्रोदय मंदिर के निकट आयोजित किया जाएगा.
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment