हथियार के बल पर पांच लड़को ने किया दो लड़कियों से गैंग रेप

Last Updated 01 Apr 2015 09:43:20 PM IST

उत्तर प्रदेश में बदायूं जिले के जरीफनगर क्षेत्र में मानवता को शर्मसार करने वाली वारदात में पांच हथियारबंद लोगों ने दो नाबालिग लड़कियों से सामूहिक बलात्कार किया.


हथियार के बल पर दो लड़कियों से गैंग रेप (फाइल फोटो)

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सौमित्र यादव ने बुधवार को बताया कि जरीफनगर थाना क्षेत्र के एक गांव में 14 और 15 वर्षीय दो लड़कियां मंगलवार रात शौच के लिये खेत में गयी थीं.

वहां पास के ही गांव के रहने वाले राकेश, उसके भाई नरेश तथा महावीर, छोटे और मनोज नामक युवक राइफल लेकर पहुंच गये और दोनों लड़कियों को बंधक बनाकर उनसे कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया.

\"\"उन्होंने बताया कि लड़कियों की चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पांचों आरोपियों को घेरकर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

नाबालिग ने किया बच्ची से दुराचार
उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद जिले के जसराना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़के ने पांच साल की बच्ची से कथित रूप से बलात्कार किया.

पुलिस सूत्रों ने जसराना थाना क्षेत्र के एक गांव में पांच साल की एक बच्ची दोपहर में खेल रही थी, तभी उसके पड़ोस में रहने वाला 15 साल एक लड़का उसे बहला-फुसलाकर खेत में ले गया और उससे दुष्कर्म किया.

उन्होंने बताया कि बच्ची की चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने लड़के को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment