उधार नहीं दिया तो काटा गुप्तांग

Last Updated 29 Mar 2015 02:45:36 PM IST

सुलतानपुर में दबंगों ने पैसा उधार मांगने पर देने से इनकार करने वाले एक युवक का गुप्तांग काट दिया और उसकी आंख और पेट में चाकुओं से वार कर अधमरा कर दिया.


चाकू से काटा गुप्तांग

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जनपद में शनिवार को उस समय सनसनी फैल गई, जब दबंगों ने पैसा उधार मांगने पर देने से इनकार करने वाले एक युवक का गुप्तांग काट दिया और धारदार हथियार से शरीर पर कई वार कर उसे अधमरा कर दिया.

घटना मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के सरैया गांव का है. गया प्रसाद पांडेय का बेटा रत्नेश पांडेय शुक्रवार की देर रात गांव में चल रहे रामायण पाठ में शामिल होने के लिए घर से निकला था.

रास्ते में गांव मलिकपुर बखरा निवासी दबंग तेजबहादुर सिंह उर्फ तेजा ने अपने साथी अनिल सिंह के साथ रत्नेश को तमंचे के बल पर अपने राइस मिल पर उठा ले गए और वहां उसे जमकर मारा-पीटा.

दबंग तेजा और अनिल यही नहीं रुके, उन्होंने चाकू से रत्नेश का गुप्तांग काट दिया और उसकी आंख और पेट में चाकुओं से कई वार कर अधमरा कर दिया.

गांव के लोगों ने बताया कि रत्नेश दुकान किया करता था. तेजा और अनिल अक्सर रत्नेश की दुकान पर जाया करते थे. कुछ दिनों पहले तेजा ने रत्नेश से कुछ पैसे उधार मांगे.

रत्नेश ने पैसा नहीं दिया, जिससे नाराज होकर तेजा ने अपने साथी अनिल के साथ मिलकर रत्नेश का अपहरण कर उसे बंधक बना लिया और अपने राइस मिल पर ले जाकर उसका गुप्तांग काट लिया और अधमरा कर छोड़ दिया.

शनिवार सुबह परिजन रत्नेश को जिला अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत नाजुक देखकर उसे लखनऊ रेफर कर दिया.

परिजनों का कहना है कि उन्होंने पुलिस को घटना की सूचना दी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई. उन्होंने पुलिस पर पैसा लेकर आरोपियों को बचाने का आरोप लगाया.

दिल दहला देने वाली इस घटना की जानकारी जब अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित को मिली तो उन्होंने मोतिगरपुर थाना अध्यक्ष सुशील यादव को तलब किया और उसे जमकर फटकार लगाई और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने का आदेश दिया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment