साधु के चोले में हैवान : नेत्रहीन महिला से दुराचार की कोशिश

Last Updated 22 Mar 2015 05:09:48 PM IST

उत्तर प्रदेश में बलिया के हल्दी थाना क्षेत्र में एक साधु ने एक नेत्रहीन विवाहिता को अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की.


साधु के चोले में हैवान (फाइल फोटो)

साधु ने विरोध करने पर उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. अपर पुलिस अधीक्षक के सी गोस्वामी ने आज यहां बताया कि हल्दी थाना क्षेत्र में बाबा धर्मदेव उर्फ बिरजू नाम का
एक साधु इसी इलाके में ब्याही एक 22 वर्षीय नेत्रहीन महिला को अंधेरेपन से निजात दिलाने का झांसा देकर शनिवार शाम अपनी कुटी पर ले गया और उसे अपनी हवस का शिकार बनाना चाहा.

उन्होंने पीडिता की शिकायत के हवाले से बताया कि प्रतिरोध करने पर बाबा ने एक धारदार हथियार से उस पर जान लेने की नीयत से हमला कर दिया.

गोस्वामी ने बताया कि पीडिता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके कथित साधु को गिरफ्तार कर लिया गया है,जो कि मूलत:झारखण्ड राज्य का रहने वाला है.

ट्रक-बस की टक्कर में 30 लोग घायल

मुजफ्फरनगर में दिल्ली-हरिद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक बस ट्रक से टकराने के बाद पलट गई जिससे 30 लोग घायल हो गए. कुछ घायलों की हालत गंभीर बताई जाती है.

पुलिस ने बताया कि घटना कल शाम सिसोना गांव में हुई जब एक कंपनी के कर्मचारी साहिबाबाद औद्योगिक क्षेत्र से हरिद्वार जा रहे थे.घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment