चित्रकूट में देवरानी जेठानी से गैंगरेप

Last Updated 06 Mar 2015 06:09:27 AM IST

आधा दर्जन सशस्त्र बदमाशों ने एक परिवार की दो महिलाओं जेठानी-देवरानी को जबरन उठाकर जंगल ले गये और वहां उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.


चित्रकूट में देवरानी जेठानी से गैंगरेप

गैंगरेप की खबर सुन पुलिस अधिकारी कोटा कदैला पहुंचे और पीड़ित महिलाओं से पूछताछ करने के बाद उनकी तहरीर पर पांच लोगों को नामजद व चार अज्ञात बन्दूकधारियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया. इस बीच पीड़ित पक्ष और नामजद आरोपियों के बीच जमीनी विवाद की बात भी सामने आयी है.

अपर पुलिस अक्षीक्षक का कहना है कि पुलिस जांच कर रही है. जल्द ही पूरी घटना की वास्तविकता सामने आ जायेगी.

मानिकपुर थानान्तर्गत पाठा के एक गांव में बीती रात्रि अज्ञात असलहाधारी बदमाश अपने साथियों को लेकर पहुंचे, जहां एक घर का दरवाजा जबरन खुलवाने लगे.

गृहस्वामी ने जब दरवाजा नहीं खोला तो बदमाश घर के पिछवाड़े से मकान में घुसने की कोशिश की  इसी बीच परिवार का मुखिया छोटे भाई को लेकर मुख्य दरवाजे से गांव की ओर भाग खड़ा हुआ.

बदमाशों ने दोनों को भागते देख पहले दौड़ाया, जब वह नहीं मिले तो घर पहुंचे और वहां मौजूद देवरानी, जेठानी को असलहों से धमकाते हुए कोटा कदैला के जंगल में ले गये. और दोनों के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया. उधर दहशत में घर से भागे दोनों भाई कोटा कदैला के ग्राम प्रधान के घर पहुंचे और पूरा वाकिया बताया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment