मथुरा में ज्वैलर को गोली मार 15 लाख का सोना लूटा

Last Updated 31 Jan 2015 05:03:12 PM IST

बीती रात चार अज्ञात बदमाशों ने शहर के भीड़ भरे इलाके में एक ज्वैलर को गोली मारकर उससे 15 लाख रुपए कीमत का सोना एवं चांदी लूट लिया.


गोली मार 15 लाख का सोना लूटा

बदमाशों ने ज्वैलर के साथी को भी तमंचे की बट मारकर लहूलुहान कर दिया. यह घटना मथुरा जनपद में हुई.

पैदल आए बदमाश घटना के बाद पैदल ही चले गए. घटना की जानकारी होने पर गंभीर रूप से घायल व्यापारी को आगरा ले जाने के लिए एंबुलेंस भी हासिल न हो सकी. तब, एसएसपी ने अपनी जिप्सी गाड़ी में व्यापारी को अस्पताल पहुंचवाया.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अज्ञात बदमाशों ने शुक्र वार की रात करीब साढ़े बजे गोविंद नगर थाना क्षेत्र के बैरागपुरा बाजार में चौराहे पर स्थित दाऊजी महाराज ज्वैलर्स से घर वापस लौट रहे जगदीश राजपूत पुत्र शंकरलाल व उनके साले के बेटे विशाल पुत्र ओमप्रकाश को घेर कर बदमाशों ने आभूषण के थैले छीनने का प्रयास किया. विरोध करने पर उन्होंने विशाल के पेट में गोली मार दी तथा शंकरलाल के सिर पर तमंचे के बट से प्रहार कर दिया.

विशाल को पुलिस ने आगरा के अस्पताल में भर्ती करा दिया है. लूटे गए सोने व चांदी के आभूषणों की कीमत 15 लाख रुपए बताई जा रही है. पुलिस ने बदमाशों की खोजबीन शुरू कर दी है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजिल सैनी ने व्यापारियों को भरोसा दिलाया है कि पुलिस जल्द ही लुटेरों को गिरफ्तार कर लूटा गया माल बरामद करने का प्रयास करेगी तथा भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति रोकने के लिए उस क्षेत्र में पुलिस चौकी का भी इंतजाम करेगी. 
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment