लखनऊ में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की मां को जिंदा जलाया

Last Updated 29 Jan 2015 08:26:22 AM IST

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां एक महिला को जिंदा जला दिया गया.


प्रेमी ने प्रेमिका की मां को जिंदा जलाया (फाइल फोटो)

लखनऊ में गुडम्बा के अतरौली इलाके में प्यार के चक्कर में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की मां को जिंदा जला दिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार एकतरफा प्यार में पागल रफीक नाम के युवक ने प्रेम का विरोध करने पर लड़की की मां को आग के हवाले कर दिया जिसके बाद अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया.

बताया जा रहा है कि लड़की की मां के खि‍लाफ हो जाने के बाद से ही रफीक उसे जान से मारने का प्लान बनाने लगा. 42 साल की उस मां का नाम जगावती था.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी कई बार महिला की बेटी से छेड़छाड़ कर चुका था. शिकायत पर मृतका ने आरोपी को सबके सामने खूब खरी खोटी भी सुनाई थी. उसे लगा था कि सब ठीक हो गया, लेकिन इस घटना के बाद से ही रफीक अपनी जलालत का बदला लेने और लड़की की मां को रास्ते से हटाने के लिए साजिश रचने लगा.

जिस वक्त रफीक ने घटना को अंजाम दिया उस वक्त महिला घर में खाना बना रही थी. वह घर में बेधड़क घुसकर महिला पर पेट्रोल डाल कर जला दिया. इस हमले में जगावती बुरी तरह घायल जिसके बाद इलाज के लिए उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई.

आरोपी ने पुलिस को बताया कि शाहरुख खान की फिल्म 'डर' को देख कर रची हत्या की साजिश.

रफीक ने शिवशंकर के मोबाइल पर फोन करके धमकी दी कि वह पूरे परिवार को खत्म कर डालेगा. शिवशंकर ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगाया और उसका पता निकाला.

सिम पीलीभीत के रहने वाले गोपाल का निकला. पुलिस ने उस नंबर के बाबत पूछा तो उसने बताया कि वह नंबर उसकी आईडी पर रफीक इस्तेमाल कर रहा है. लिहाजा पुलिस ने उसे बीकेटी स्थित कोल्ड स्टोरेज के पास से गिरफ्तार कर लिया.

रफीक को जब पुलिस ने पकड़ा तो वह खुद को डर फिल्म का शाहरूख बताने लगा. उसने बताया कि वह रामकुमार की बेटी से मोहब्बत करता है. अगर उसे वह नहीं मिली तो वह पूरे परिवार को खत्म कर डालेगा. वह उसकी किरन है.

यहीं नहीं उसने यह भी बताया कि दो ढाई पहले उस पर झूठा आरोप लगाया गया था कि उसने रामकुमार के घर में पत्थर फेंके है.

इसके बाद रामकुमार के घर वालों ने उसे दबोच लिया और बंधक बनाकर पीटा. जिससे उसकी गांव में काफी किरकिरी हुई थी. उसके बाद से उसने प्रण कर लिया था कि वह अपमान का बदला जरूर लेगा.





Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment