केंद्रीय मंत्री बालियान का विवादित बयान, आजम खान को कहा आतंकवादी

Last Updated 22 Dec 2014 02:50:53 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देश के बाद भी बीजेपी नेताओं के विवादित बयानों का सिलसिला थम नहीं रहा है.


बालियान ने आजम को बताया आतंकी (फाइल फोटो)

रविवार को मोदी सरकार में कृषि राज्य मंत्री संजीव बालियान ने सपा के नेता आजम खान को आतंकवादी कहकर नया विवाद खड़ा कर दिया.

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में अखिलेश सरकार में नगर विकास मंत्री आजम खान पर बरसते हुए मुजफ्फरनगर से बीजेपी सांसद बालियान ने कहा कि आतंकवादी आजम खान खुद हैं. वह आतंकवादियों से पैसे लेकर जन्मदिन मनाते हैं. हर दंगे में उनका नाम आता है.

बालियान यहीं चुप नहीं रहे कहा कि अपराधियों को बचाने का काम करते हैं. असली अपराधी तो आजम खान हैं. मुख्यमंत्री को उन्हें बहुत पहले बर्खास्त कर देना चाहिए था. कैलसा बार्डर पर आयोजित किसान सम्मेलन के बाद पत्रकार वार्ता में एक सवाल के जवाब में डा. संजीव बालियान ने कहा कि आजम खान भगौड़े हैं.

धर्मांतरण और हिंदुत्व को लेकर विवादित बयानों पर मोदी सरकार विपक्ष के निशाने पर है. मोदी भी अपने मंत्रियों को विवादित बयानों से बचने का निर्देश दे चुके हैं. मोदी इसको लेकर पद छोड़ने की धमकी तक दे चुके हैं.

गौरतलब है कि योगी आदित्य नाथ, साक्षी महराज, साध्वी ज्योति निरंजन और कोटा से बीजेपी विधायक प्रह्लाद गुंजल विवादित बयान से सुर्खियों में है. ऐसे में बालियान के बयान ने विपक्ष को एक और मौका मिल गया है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment