उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में महिला को गोली मारी गयी

Last Updated 25 Nov 2014 05:07:46 PM IST

पश्चिम उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में मिरानपुर थानाक्षेत्र के तुल्हेरा गांव में अज्ञात लोगों ने एक महिला को गोली मार दी.




महिला को गोली मारी (फाइल फोटो)

पुलिस ने बताया कि सोमवार शाम शमीम की पत्नी खुशबु को अज्ञात व्यक्तियों ने गोली मार दी. वह अपने भाई के साथ कहीं जा रही थी. ससुराल वालों से पारिवारिक विवाद होने के चलते वह मायके में अपने माता-पिता के पास रह रही है.

पुलिस के अनुसार उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया और उसकी हालत गंभीर रही है. गोलीबारी की घटना की वजह ससुरालवालों से चल रहा विवाद है.

पुलिस के मुताबिक मामले की जांच चल रही है तथा फरार आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है.

संघर्ष में नौ घायल

मुजफ्फरनगर के बुधाना थाना के तहत राजपुर चाजपुर गांव में एक भूमि विवाद को लेकर दो समूहों कें बीच हुये संघर्ष में कम से कम नौ लोग घायल हो गये हैं.

पुलिस ने बताया कि जमीन पर कब्जे को लेकर पदम सिंह और करणपाल के बीच में संघर्ष हो गया. ग्रामीणों के इसमें शामिल हो जाने के कारण यह लड़ाई जल्द ही हिंसक हो गयी. लड़ाई में लाठी और धारदार हथियारों का खुलकर इस्तेमाल किया गया.

उन्होंने बताया कि घायलों की पहचान पदम सिंह, प्रताप सिंह, करणपाल, राकेश, तेजपाल, राजकुमार, नानू, प्रमोद और प्रवीण के तौर पर की गयी है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

एहतियात के तौर पर गांव में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गयी है और अतिरिक्त पुलिस बलों को तैनात किया गया है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment