ऑनर किलिंग: प्रेम करने की मिली सजा, भाई ने की बहन की हत्या

Last Updated 25 Nov 2014 02:50:37 PM IST

मेरठ में एक भाई झूठी शान की खातिर अपनी बहन को मौत की घाट उतार दिया और फरार हो गया.


ऑनर किलिंग (फाइल)

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के थाना जानी क्षेत्र में परिवार की झूठी शान की खातिर एक भाई ने अपनी बहन की हत्या कर दी और फरार हो गया.
    
थाना जानी के पुलिस प्रभारी रनवीर सिंह यादव ने मंगलवार को घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार को दोपहर में आरोपी अशरफ और रीना के बीच इसी बात को लेकर कहासूनी हुई. इस दौरान गुस्से में अशरफ ने रीना की कनपटी पर तंमचे से गोली चला दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.
     
पुलिस ने सिवालखास निवासी नुसरत अली और उसके बड़े बेटे अशरफ के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरु कर दी है. वहीं मृतक का शव पोस्टमाटर्म के बाद उसके परिजन को सौंप दिया गया.
     
यादव ने बताया कि रीना (20) करीब ढाई माह पहले से गांव के ही आसिफ पुत्र युनूस के साथ घर से चली गई थी. इस मामले में अशरफ ने आसिफ के अलावा उसकी मां आमना समेत पांच लोगों के खिलाफ बहला-फुसलाकर अपहरण करने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.
     
यादव के अनुसार करीब 20 दिन पूर्व अचानक अपने आप घर लौटी रीना को पुलिस ने 11 नवम्बर को कोर्ट में पेश किया. वहां उसने आसिफ को बचाते हुए अपनी मर्जी से घर से जाने की बात कही थी. इसको लेकर अशरफ और उसकी बहन रीना के बीच आए-दिन कलह होती रहती थी.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment