चौबेपुर डकैती कांड में मरने वालों की संख्या दो हुई, एसओ लाइन हाजिर

Last Updated 22 Nov 2014 03:10:04 PM IST

चौबेपुर में पड़ी डकैती में पिटाई से घायल एक बुजुर्ग की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो जाने के बाद इस घटना में मरने वालो की संख्या दो हो गयी है.


चौबेपुर डकैती कांड में मरने वालों की संख्या दो हुई (फाइल फोटो)

उधर एसएसपी ने चौबेपुर के एसओ को लाइन हाजिर कर वहां से हटा दिया गया है तथा नये एसओ को जिम्मेदारी सौंप दी गयी है .

घटना मे 24 घंटे से अधिक का समय बीत जाने के बाद पुलिस इस डकैती के मामले में अंधेरे में ही हाथ पांव मार रही है अभी तक किसी को भी गिरफतार नही किया गया है जबकि इस मामले को खोलने के लिये पुलिस की चार टीमें लगाई गयी है .

कानपुर पुलिस के एसएसपी के एस ईमैनुएल के अनुसार कल तड़के चौबेपुर में रिटार्यड शिक्षक मुन्नालाल यादव के घर पड़ी डकैती में डकैतों ने मुन्ना लाल और उनकी पत्नी रामवती समेत सभी घर वालों की लाठी डंडों से पिटाई की थी जिसमें रामवती की तो कल घटनास्थल पर ही मौत हो गयी थी .

बाद में मुन्नालाल :80:की भी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी . डकैती की वारदात के कारण चौबेपुर के एसओ प्रभात कुमार को लाइन हाजिर कर पुलिस लाइन भेज दिया गया है और उनके स्थान पर एस पी वेस्ट के आफिस में तैनात भीमसेन को चौबेपुर का नया एसओ बनाया गया है .

गौरतलब है कि कल तड़के करीब तीन बजे डकैतों ने चौबेपुर गांव में दो घरों पर दावा बोला था और मुन्ना लाल के यहां मारपीट की थी लेकिन डकैती में सफल नही हो पाये थे . जबकि एक दूसरी डकैती में अरविंद कुमार के घर डकैतों ने लूटपाट भी की थी .



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment