सीतापुर में चाकू से गोदकर युवक की हत्या, आंखें निकालीं

Last Updated 20 Nov 2014 01:33:07 PM IST

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है.


(फाइल फोटो)

सीतापुर के खैराबाद थाना इलाके में एक युवक की अज्ञात लोगों ने चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी. हत्या के बाद मृतक की दोनों आंखें भी निकाल लीं.

बुधवार की सुबह मृतक का शव गांव के उत्तर रेलवे पटरी के समीप खन्ती में रक्तरंजित अवस्था में बरामद हुआ. उसके सिर पर चाकुओं के कई प्रहार थे. इस बाबत मृतक के भाई ने अपनी पूर्व भाभी, उसके प्रेमी और रिश्ते के साढू के खिलाफ नामजद तहरीर दी है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार खैराबाद थाना क्षेत्र के ग्राम सोहरइया निवासी गोपाल उर्फ राम गोपाल 30 पुत्र बृजलाल रैदास का विवाह लगभग 10 वर्ष पूर्व मानपुर थाना के ग्राम रमपुरवा निवासी सुनीता पुत्री विशेश्वर के साथ हुआ था. बताया जाता है कि शादी के एक साल के बाद सुनीता का प्रेम प्रसंग गांव के ही रहने वाले हम बिरादरी राजेन्द्र पुत्र गयादीन के साथ हो गया था. यह बात आम हो जाने पर सुनीता अपने प्रेमी राजेन्द्र के साथ लगभग चार साल पहले भाग गई थी.

परिजनों की मानें तो एक सप्ताह पहले राजेन्द्र अपनी प्रेमिका (वर्तमान में पत्नी) सुनीता के साथ गांव वापस लौट आया था. इस चार साल में सुनीता की गोद भर गई. उसके डेढ़ साल का एक बच्चा भी है. सुनीता अपने पूर्व पति को नपुंसक बताते हुये अपने किये को ठीक ठहराने लगी.

मामले की जानकारी जब गोपाल को हुई तो उसने सुनीता के पति राजेन्द्र से शिकायत करते हुए उसे देख लेने की धमकी दी थी. बीती रात साढ़े दस बजे के करीब गोपाल खाना खाने के बाद घर में सो रहा था, जबकि उसके पिता अन्दर की कोठरी में सो रहे थे.

परिजनों के मुताबिक रात को अज्ञात व्यक्ति ने गोपाल को बाहर बुलाया और उसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा. इस बाबत मृतक के भाई दिनेश ने अपनी पूर्व भाभी सुनीता और उसके प्रेमी वर्तमान में पति राजेन्द्र और रिश्ते के साढू़ रामप्रसाद निवासी बहरौली कोतवाली महमूदाबाद को नामजद करते हुए खैराबाद थाना पुलिस को तहरीर दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment