बरेली में स्कूल संचालक की गोली मारकर हत्या

Last Updated 18 Nov 2014 05:58:36 PM IST

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक स्कूल संचालक की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी.


स्कूल संचालक की गोली मारकर हत्या (फाइल फोटो)

पुलिस अधीक्षक नगर राजीव मल्होत्रा ने बताया कि इज्जतनगर थानाक्षेत्र में हार्टमैन स्कूल रोड पर मोहम्मद जब्बार (35) सुबह अपने बेटे को स्कूल छोड़ने जा रहे थे.

मल्होत्रा ने बताया कि मोटरसाइकिल पर सवार होकर आये अज्ञात लोगों ने जब्बार को गोली मार दी. जख्मी जब्बार को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्होेंने दम तोड़ दिया. उन्होंने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. हमलावरों की तलाश में दबिश दी जा रही है.

दुर्घटना में छात्रा की मौत

मुजफ्फरनगर में एक मोटरसाइकिल के तेज रफ्तार एक ट्रक की चपेट में आ जाने के कारण उस पर सवार एक छात्रा की मौत हो गयी. इस घटना से उत्तेजित ग्रामीणों ने राजमार्ग को जाम कर दिया.

पुलिस ने आज यहां बताया कि यह घटना सोमवार दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर छापर गांव के नजदीक उस समय हुई जब एक तेज रफ्तार ट्रक और मोटरसाइकिल टकरा गयी. हादसे में मोटरसाइकिल सवार शिखा सिंह की मौत हो गयी.

दुर्घटना को लेकर, इस घटना के बाद उत्तेजित ग्रामीणों ने राजमार्ग को जाम कर दिया और प्रदर्शन किया. पुलिस ने इस सिलसिले में आरोपी ट्रक चालक कालूू को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने बताया कि इस बीच एक अन्य घटना में, जिले के चितोरा गांव के नजदीक एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने के कारण 16 वर्षीय कुलदीप की मौत हो गयी.

महिला को मारी गोली

मुजफ्फरनगर के किदवईनगर इलाके में संपत्ति के पुराने विवाद को लेकर तीन अज्ञात हमलावरों ने एक महिला को गोली मार दी.

पुलिस ने बताया कि उस्मान की पत्नी राशिदा को सोमवार रात घर में घुस कर तीन अज्ञात व्यक्तियों ने गोली मार दी. पीड़ित को तत्काल अस्पताल ले जाया गया और उसकी हालत गंभीर बनी हुयी है.

पुलिस के मुताबिक, इस घटना का कारण उसके अपने भाई के साथ संपत्ति को लेकर कुछ पुराना विवाद है. उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में एक मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को पकड़ने के लिए प्रयास किये जा रहे हैं.

नोएडा में 1,717 वाहनों के चालान काटे गए

नोएडा यातायात पुलिस ने यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले 1,717 वाहनों के चालान काटे और उनसे 1,95,650 रूपए जुर्माना वसूला.

पुलिस अधीक्षक (यातायात) आरएन मिश्रा ने बताया कि 45 भारी वाहनों पर व्यस्ततम समय के दौरान आवाजाही प्रतिबंध का उल्लंघन करने के लिए जुर्माना लगाया गया.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बिना हेलमेट बाइक चलाने पर 285, बिना सीट बेल्ट लगाए गाड़ी चलाने पर 215, पार्किंग नियमों का उल्लंघन करने पर 58 और तेज गति से वाहन चलाने पर 25 लोगों के चालान काटे गए.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment