नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस में युवती से छेड़छाड़ में सेना के तीन जवान काबू

Last Updated 28 Oct 2014 02:27:47 PM IST

न्यू जलपाईगुड़ी से दिल्ली जा रही नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस के एसी कोच में एक युवती के साथ कथित छेड़छाड़ का मामला सामने आया है.


सेना के जवानों ने ट्रेन में की छेड़छाड़ (फाइल फोटो)

छेड़छाड़ करने वाले तीनों युवक सेना के बताये जा रहे हैं. जीआरपी पुलिस ने इन तीनों युवकों को गिरफ्तार कर सेना के अधिकारियों को इस घटना की जानकारी दे दी है.
   
जीआरपी इंस्पेक्टर त्रिपुरारी पांडे ने बताया कि इलाहाबाद से दिल्ली जाने के लिये एक युवती सोमवार को ट्रेन के एसी कोच में चढ़ी.

इसी डिब्बे में गुवाहाटी में तैनात बताये जाने वाले सेना के तीन जवान रिषिपाल सिंह, अरूण कुमार और मनोज कुमार सवार थे. युवती का आरोप है कि ट्रेन चलते ही तीनों युवक उसके सामने वाली सीट पर बैठ गये और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगे.
   
पांडे ने बताया कि युवती ने इन तीनों युवकों के नशे में होने का आरोप भी लगाया. युवती अपनी सीट से उठकर बाथरूम की तरफ भागी तो वहां भी इन युवकों ने उसका पीछा किया.

तभी युवती को ट्रेन के दरवाजे के पास महिला हेल्प लाइन का स्टिकर लगा दिखा और उसने उस नंबर पर फोन कर दिया.
   
उन्होंने बताया कि कानपुर स्टेशन पर जैसे ही ट्रेन रूकी जीआरपी की महिला हेल्पलाइन ने लड़की से मिली सूचना के आधार पर एसी कोच को घेर लिया और तीनों युवकों को पकड़ लिया गया.
   
लड़की की लिखित रिपोर्ट के आधार पर इन तीनों युवकों का सरकारी अस्पताल में मेडिकल कराया गया जहां पर इन तीनों के नशे में होने की पुष्टि हुई.
   
पांडे ने बताया कि सेना के अधिकारियों को घटना की जानकारी दे दी गई है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment