मिर्जापुर में ओझा के घर झगड़ा करने वाले दो व्यक्तियों की हत्या

Last Updated 22 Oct 2014 11:17:14 AM IST

उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर के कछवा क्षेत्र में ओझा के घर हमला करने वालो दो व्यक्तियों की हत्या कर दी गयी.


ओझा के घर झगड़ा, दो की हत्या (फाइल फोटो)

पुलिस के अनुसार गोधना गांव के निवासी राजू सिंह (30) और कल्लू सिंह (39) ने झाड़-फूंक करने वाले भगत प्रजापित के घर पर जाकर दुर्व्‍यवहार किया.भगत के घर झाड फूंक कराने महिलायें भी आती हैं.

भगत और उसके समर्थकों ने राजू और कल्लू को डांट-डपट कर भगा दिया था. इससे क्षुब्ध होकर दोनों ने शराब पीकर सोमवार रात भगत के घर पर हमला कर दिया.

इसी दौरान भगत और उसके परिजनों द्वारा लाठी डंडे और धारदार हथियारों से राजू और कल्लू पर प्रहार किया जिससे दोनों की मृत्यु हो गयी जबकि उनके दो साथी घायल हो गये. इस मामले में नामजद प्राथमिकी दर्ज करा दी गयी है.

पशु व्यापारियों से 19 लाख की लूट

अलीगढ के खैर क्षेत्र में कार सवार सशस्त्र बदमाश पशु व्यापारियों से 19.47 लाख रुपये से भरा बैग लूटकर फरार हो गये.

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संसार सिंह ने बताया कि चंडौस में कुरेशियान निवासी सगे भाई नुरुल, सूफियान, शकील और हारुन पेशे से पशु कारोबारी हैं. चारों भाई मंगलवार सुबह कार से खैर में पशुओं की खरीद-फरोख्त के लिए आ रहे थे. तभी बाकनेर गांव के पास कार पर सवार चार बदमाशों ने उनकी कार को ओवरटेक कर रोक लिया.

बदमाशों को देख पशु व्यापारियों ने कार को अंदर से लाक कर लिया. बदमाशों ने कार का शीशा तोड़ दिया और चारो भाइयों को पीटने के बाद उनके थैले को लूट लिया. जिसमें 19.47  लाख रुपये की रकम थी. मामले की छानबीन और फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है.

कार-ट्रक टक्कर में दंपति की मौत

फिरोजाबाद में आज एक कार की ट्रक से टक्कर होने से कार पर सवार दंपति की मौत हो गयी जबकि चार बच्चे घायल हो गये.

रसूलपुर के थाना प्रभारी प्रदीप यादव ने बताया कि मौदा मोड़ पर एक ट्रक खड़ा था. आगरा की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ट्रक से जा टकरायी, जिससे कार पर सवार पति पत्नी की मौके पर ही मौत हो गयी. दंपति की आयु 30 से 35 वर्ष के बीच है.

यादव ने बताया कि चार में से एक बच्चे की हालत गंभीर है, जिसे आगरा के अस्पताल भेजा गया है. दंपति की पहचान की कोशिश की जा रही है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment