शादी का झांसा देकर दो साल तक किया यौन शोषण

Last Updated 16 Oct 2014 03:26:59 PM IST

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक युवती को शादी का झांसा देकर युवक ने दो साल तक यौन शोषण करने का मामला प्रकाश में आया है.


दो साल तक किया यौन शोषण (फाइल फोटो)

जिले के अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने बताया कि कोतवाली पुलिस ने दशहराबाग स्थित शिवशक्ति अकादमी के संचालक विवेक कुमार श्रीवास्तव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है.

उन्होंने बताया कि विवेक पर आरोप है कि उसने अपने यहां कंप्यूटर आपरेटर के पद पर कार्यरत युवती को शादी का झांसा देकर उसका दो साल तक यौन शोषण किया. विवेक ने न सिर्फ युवती से शादी से इंकार कर दिया बल्कि उसका अश्लील एमएमएस इंटरनेट पर डालने की धमकी भी दी.

उन्होंने बताया कि युवती और उसके परिवार वालों ने उनके समक्ष पेश होकर न्याय की गुहार लगायी, जिसके बाद विवेक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया. पुलिस विवेक की गिरफ्तारी के लिए दबिश डाल रही है.

बच्ची के साथ अश्लील हरकत, प्रधानाध्यापक गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के भदोही में बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने वाले एक सरकारी स्कूल के प्रधानाध्यापक को गिरफ्तार कर लिया गया.

गोपीगंज के थाना प्रभारी सत्येन्द्र कुमार यादव ने बताया कि पूरे रजई गांव के प्राथमिक विद्यालय में मंगलवार को भारी बारिश के कारण काफी कम बच्चे आये थे। प्रधानाध्यापक दुर्गेश मिश्रा ने इस दौरान कक्षा-2 में पढने वाली आठ वर्षीय छात्रा के साथ अश्लील हरकत की.

यादव ने बताया कि बच्ची ने इस घटना के बारे में अपने माता पिता को बताया, जिन्होंने जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी सत्य प्रकाश त्रिपाठी से शिकायत की. त्रिपाठी ने उन्हें पुलिस से संपर्क करने को कहा और माता पिता की शिकायत पर पुलिस ने दुर्गेश को गिरफ्तार कर लिया. त्रिपाठी ने बताया कि दुर्गेश को निलंबित कर दिया गया है.

दो युवकों ने की खुदकुशी

मुजफ्फरनगर के खेड़ी कुरेश गांव में 30 वर्षीय एक व्यक्ति ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली है.

पुलिस ने बताया कि अमरदीप ने पारिवारिक विवाद की वजह से जहर खा लिया. उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

एक अन्य घटना में शामली जिले के सेहता गांव में 26 वर्षीय एक युवक ने खुदकुशी कर ली. पुलिस ने बताया कि पीड़ित रोहताश ने बुधवार शाम जंगल में एक पेड़ से लटक कर खुदकुशी कर ली. तीसरी घटना में कल शाम शाहपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत चंदपुर गांव में 25 वर्षीय एक युवक ने अपनी प्रेमिका के घर के बाहर खुदकुशी करने का प्रयास किया.

पुलिस ने बताया कि किसी मुद्दे को लेकर लड़की का लड़के के साथ विवाद हो गया जिसके बाद संजीव ने जहर खाकर खुदकुशी करने का प्रयास किया. पुलिस ने बताया कि पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment