लखनऊ में रंगरेलिया मनाते पति को पकड़ा, जमकर पीटा

Last Updated 01 Oct 2014 07:39:20 PM IST

यूपी के लखनऊ में वजीरगंज के व्यवसायी ने लड़-झगड़कर पत्नी को घर से निकाल दिया. पत्नी रोती बच्चों को लेकर रिश्तेदारों के घर चली गयी.


रंगरेलिया मनाते पति को पकड़ा, जमकर पीटा (फाइल फोटो)

पत्नी के जाते ही पति ने फ्लैट पर कालगर्ल बुलायी और अय्याशी करने लगा. भनक लगते ही पत्नी रिश्तेदारों व पड़ोसियों के साथ फ्लैट पहुंच गयी. पति को कालगर्ल के साथ देख आपा खो बैठी. उसने चप्पल से पति व कालगर्ल को जमकर पीटा.

मामला कोतवाली तक पर पहुंचा. पति ने कबूल किया उसने इंटरनेट की एक साइट की मदद से कालगर्ल बुलायी थी और साढ़े बारह हजार रुपये तक खर्च किये थे. दो घंटे तक कोतवाली पर फैमिली ड्रामा चलता रहा.

पत्नी ने तहरीर देने से इंकार किया तो पुलिस ने पति को उठा-बैठक लगाकर घर भेज दिया. क्रिश्चियन कालेज के पास एक अपार्टमेंट के तीसरे तल पर व्यवसायी सगीर पत्नी जरीना (दोनों काल्पनिक नाम) व एक बेटे के साथ रहते हैं.

कोलकाता की रहने वाली जरीना को मायके वालों ने ही यह फ्लैट दिया था. अक्सर पति-पत्नी के बीच छोटी-छोटी बात पर विवाद होता रहता था.

रविवार को दोनों के बीच मामूली बात पर इस कदर विवाद हुआ कि सगीर ने जरीना को धक्का देकर फ्लैट से बाहर निकाल दिया. जरीना रोती हुई बेटे को लेकर चौक में रिश्तेदार के घर चली गयी. रिश्तेदारों ने सोमवार को जरीना को समझाया कि वह अपना शादी-शुदा जीवन खराब कर रही है. रिश्तेदारों के समझाने पर वह दोबारा पति के पास जाने के लिए राजी हो गयी.

सोमवार रात करीब पौने दस बजे जरीना ने पति को फोन किया. पहले तो फोन नहीं उठा लेकिन कई घंटी के बाद जब कॉल उठी तो पति की बजाए एक युवती की आवाज आयी.

युवती बोली कि अभी यह सो रहे हैं, आप बाद में बात करियेगा. घर पर परायी युवती की फोन पर आवाज सुनकर जरीना का पारा चढ़ गया. उसने बिना कुछ कहे सुने, अपने रिश्तेदारों को साथ में लिया और अपार्टमेंट पहुंच गयी. अपार्टमेंट में उसने पड़ोसियों की मदद को बुलाया. उसके बाद जब डोर बेल बजायी तो एक युवती नाइट शूट में निकली.

जरीना तेज कदमों में बेडरूम में पहुंची तो बिस्तर पर पति को लेटे देखा. यह देख रिश्तेदारों व पत्नी ने पहले पति और फिर कालगर्ल पर जमकर चप्पलें-थप्पड़ बरसा दिये.

कंट्रोल रूम पर सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को कोतवाली ले आयी. पति-पत्नी के बीच में बैठी वो ने बताया कि वह जॉब के सिलसिले में आयी थी. पति ने कोतवाली में पत्नी के सामने बताया कि इंटरनेट पर एक साइट पर उसने कालगर्ल की फरमाइश की थी.

इसके बाद कालगर्ल 12.500 हजार रुपये में आयी थी. पुलिस का कहना है कि लड़की को आपत्तिजनक स्थिति में नहीं पकड़ा था. इसलिए लड़की को ऑटो पर बैठाकर घर भेज दिया गया. एसओ अभिनव सिंह पुण्डीर का कहना है कि पत्नी से तहरीर मांगी गयी लेकिन वह पीछे हट गयी.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment