मऊ में प्रेमिका को दौड़ाकर गोलियों से भूना

Last Updated 22 Sep 2014 01:11:46 PM IST

मऊ में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को दिन-दहाड़े दौड़ा-दौड़ाकर अपनी लाइसेंसी दोनाली बंदूक से ताबड़तोड़ गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया.


प्रेमिका की हत्या (फाइल)

शहर कोतवाली अन्तर्गत अति व्यस्ततम इलाके अली बिल्डिंग में रविवार को दिन-दहाड़े करीब 11:30 बजे ब्यूटी पार्लर खोलने पहुंची 35 वर्षीय ब्यूटी पार्लर संचालिका को उसके 55 वर्षीय प्रेमी डॉक्टर ने दौड़ाकर अपनी लाइसेंसी दोनाली बंदूक से ताबड़तोड़ गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया.

घटना के बाद फिल्मी अंदाज में आरोपी डॉक्टर ने अपनी बंदूक के साथ कोतवाली थाने में आत्म समर्पण कर दिया. दिनदहाड़े हुई घटना से अली बिल्डिंग काम्प्लेक्स में दहशत फैल गई.

उधर घटना की सूचना मिलते ही अपर जिलाधिकारी और अपर पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंच गए और स्थिति का जायजा लिए. पुलिस ने घटना में प्रयुक्त हुए दो कारतूस मौके से बरामद किये हैं.

गाजीपुर जनपद के भुड़कुड़ा थाना क्षेत्र के चौजा गांव निवासी श्याम नारायण सिंह की पुत्री संगीता सिंह उर्फ गुड़िया का विवाह आजमगढ़ जनपद के तरवां थाना क्षेत्र के लहुवा गांव निवासी राणा प्रताप सिंह के साथ हुआ था.



इस बीच उसका पति किसी मामले में जेल चला गया. इसके बाद से ही वह थाना कोतवाली क्षेत्र के अली बिल्डिंग में किराए की एक दुकान में ब्यूटी पार्लर चलाने लगी और सहादतपुरा एलआईसी बिल्डिंग स्थित चित्रगुप्त मंदिर के समीप एक किराए के मकान में अपनी 12 वर्षीय पुत्री मानसी के साथ रहने लगी.

जिस समय अली बिल्डिंग में ब्यूटी पार्लर की शुरुआत हुई, उसी समय से पेशे से चिकित्सक डा. दिनेश सिंह निवासी हरदसपुर थाना सरायलखन्सी से प्रेम प्रसंग शुरू हुआ.

बीच में दोनों के बीच कुछ बातों को लेकर दूरियां बन गई. रविवार को करीब 11:30 बजे दिन में संगीता ब्यूटी पार्लर खोलने पहुंची, तभी उसका प्रेमी चिकित्सक डा. दिनेश सिंह आया और दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी.

इतने में देखते ही देखते डा. दिनेश सिंह ने उसे दौड़ा लिया. संगीता भागी तो डॉ. दिनेश ने अपनी लाइसेंसी दो नाली बंदूक से उसके ऊपर फायर करना शुरू कर दिया.

लहूलुहान संगीता चिल्लाते हुए जान बचाने के लिए भागकर पड़ोस की एक दुकान में जा घुसी और पलक झपकते ही उसकी मौके पर ही मौत हो गई. अचानक हुई इस घटना दुस्साहसिक घटना से पूरे बाजार में सनसनी फैल गई.

उधर घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारोपित प्रेमी डा. दिनेश सिंह ने हत्या में प्रयुक्त असलहे के साथ कोतवाली थाने में आत्म समर्पण कर दिया. अपर जिलाधिकारी प्रभुनाथ, अपर पुलिस अधीक्षक तेज स्वरुप सिंह, क्षेत्राधिकारी नगर अशोक कुमार यादव समेत पुलिस दल ने मौके का जायजा लिया लेकिन देर शाम तक मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी थी.
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment