नोएडा में एटीएम लूटते रंगे हाथ पकड़े गए दो चोर

Last Updated 22 Sep 2014 12:37:43 PM IST

दिल्ली से सटे नोएडा में पुलिस ने एटीएम तोड़कर पैसे चुरा रहे दो चोरों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है.


ATM लूटते रंगे हाथ पकड़े गए (फाइल फोटो)

वैसे ये वारदात दो दिन पुरानी है नोएडा के सेक्टर 49 में देर रात स्टेट बैंक ऑफ बीकानेर एंड जयपुर के एटीएम में दो चोर चोरी के इरादे से घुसे उनकी तस्वीरें एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गईं.

दोनों ने चेहरे पर रुमाल बांध रखा था, दोनों एटीएम के भीतर घुसे और लोहे की रॉड से एटीएम तोड़ने लगे.

एक शख्स एटीएम तोड़ने में जुटा था और दूसरा बाहर की ओर नजर रखे हुए था ताकि कोई आ न जाए. काफी मशक्कत के बाद चोरों ने एटीएम मशीन को तोड़ तो दिया. दोनों ने एटीएम का उपरी हिस्सा खोल लिया था, लेकिन दोनों एटीएम में रखे कैश तक नहीं पहुंच पाए थे.

ये लोग दोनों चोर कैश ट्रे तक पहुंचने की पूरी कोशिश कर रहे थे ठीक तभी नोएडा पुलिस की पीसीआर वहां से गुजरी.

एटीएम में संदिग्ध हरकत देख पुलिसवाले वहां पहुंचे. दोनों चोर उस वक्त तक एटीएम के भीतर ही थे. उन्हें भागने तक का मौका नहीं मिला. पुलिस ने दोनों को रंगे हाथ धर लिया.

चोरी करते सीसीटीवी में कैद इन आरोपियों के नाम बबलू उर्फ रोहताश और गुलशन है. दोनों आरोपी एमिटी यूनिवर्सिटी में नौकरी करते हैं.

बैंक मैनेजर के मुताबिक जिस समय दोनों आरोपी एटीएम में चोरी करने पहुंचे थे उस समय एटीएम में करीब 20 लाख रुपये कैश था. दोनों बदमाश ऐसे ही एटीएम बूथ को निशाना बनाते थे, जहां सुरक्षा गार्ड नहीं होते थे. बैंक के मैनेजर का कहना है कि दिन के समय तो एटीएम के बाहर सिक्योरिटी गार्ड तैनात रहता है लेकिन रात में कोई गार्ड नहीं होता है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment