वाराणसी: प्रेमी ने काटी हाथ की नस, प्रेमिका भी जख्मी

Last Updated 19 Sep 2014 01:18:39 PM IST

प्रेमी ने प्रेमिका के घर जाकर अपने हाथ की नस काट ली. इस दौरान उसे बचाने में प्रेमिका भी जख्मी हो गयी.


प्रेमी-प्रेमिका (फाइल)

लक्सा थानान्तर्गत औरंगाबाद में हुई इस घटना में जख्मी दोनों लोगों को परिजनों ने सोनिया स्थित एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया है. अस्पताल प्रबंधन की सूचना पर सिगरा पुलिस भी पहुंच गयी थी. बाद में पुलिस ने लक्सा थाने को घटना से अवगत कराया.

प्रेमी-प्रेमिका हुए लहुलुहान


बताया जाता है कि औरंगाबाद की रहने वाली युवती सिगरा थानान्तर्गत निराला नगर के रहने वाले विनोद सोनकर नामक युवक से प्रेम करती है. विनोद शाम को प्रेमिका के घर पहुंचा. वहां उसने अपने हाथ की नस काट ली.

बताया जाता है कि प्रेमी के चीखने पर जब प्रेमिका वहां पहुंची तो उसने प्रेमी के हाथ से ब्लेड छीनने का प्रयास किया. छीना-झपटी के दौरान प्रेमिका का भी हाथ कट गया. तभी परिजन भी पहुंच गये. दोनों को लहुलुहान देखकर उन्होंने आसपड़ोस के लोगों की मदद से उन्हें सोनिया स्थित निजी चिकित्सालय पहुंचाया. अस्पताल में दोनों की हलात ठीक है.
 

दोनों ने कर ली है कोर्ट मैरिज

अस्पताल में पहुंचे प्रेमी-प्रेमिका का कहना था कि वे दोनों बालिग है और उन्होंने बीते 23 अगस्त को बकायदा कोर्ट मैरिज कर ली है. उन्होंने अपने शादी का सार्टिफिकेट भी दिखाया. उनका कहना था कि परिवार के लोग नहीं चाहते हैं कि वे साथ रहे. परिजनों के विरोध के चलते ही विनोद ने यह कदम उठाया.

अस्पताल में पहुंचे विनोद के परिजनों का कहना था कि उसकी शादी एक माह के बाद होनी थी. उसने बकायदा लड़की को देखने के बाद शादी के लिए हां की थी. परिजनों का कहना था कि जब उसे ऐसा ही करना था तो उसने लड़की क्यों देखी और शादी के लिए क्यों हां कही.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment