नोएडा में गला काटकर महिला की हत्या

Last Updated 03 Sep 2014 04:45:44 AM IST

नोएडा के रजत विहार कॉलोनी में मंगलवार को महिला की गला काटकर हत्या कर दी गई.


मृतक अनिता अधिकारी (फाइल फोटो)

वारदात के समय महिला फ्लैट में अकेली थी. दोपहर दो बजे के बाद जब महिला का बेटा स्कूल से घर पहुंचा तो देखा कि फ्लैट का दरवाजा खुला था और मां किचेन में मृत पड़ी थी. घर से करीब 25 हजार रुपए व करीब पांच लाख के जेवर गायब हैं. लूट का विरोध करने पर महिला की  हत्या की आशंका जताई जा रही है. मामला कोतवाली सेक्टर-58 क्षेत्र का है.

मूलरूप से रामनगर उत्तराखंड निवासी मदन सिंह अधिकारी का सेक्टर-22 में कंकरीट मिक्चर मशीन के पार्ट्स बनाने का कारोबार है. मदन का परिवार सेक्टर-62 स्थित रजत विहार के फ्लैट संख्या बी-69 सी में रहता था. मदन के परिवार में पत्नी अनिता अधिकारी (40) के अलावा उनकी बड़ी बेटी गरिमा एवं बेटा रजत है. सेक्टर-62 स्थित हाई रैंक इंस्टीट्यूट से गरिमा बीसीएम प्रथम बर्ष की पढ़ाई कर रही है. बेटा सेक्टर-56 स्थित उत्तराखंड पब्लिक स्कूल में 12वीं का छात्र है.

सुबह के समय दोनों बच्चे स्कूल चले गए थे एवं मदन सिंह भी सुबह करीब 10 बजे फैक्टरी के लिए निकल गए. दोपहर करीब सवा दो बजे जब बेटा रजत घर पहुंचा तो देखा कि उसके फ्लैट का दरवाजा खुला है. अंदर जाकर देखा कि उसकी मां अनीता किचेन में अचेत पड़ी हैं और एवं चारों ओर खून बिखरा है.

रजत चिल्लाते हुए नीचे उतरा और करीब सौ मीटर दूर स्थित मदर डेयरी पहुंचा और घटना के बारे में बताया. डेयरी संचालक सोनू एवं एक अन्य पड़ोसी संदीप के फ्लैट में पहुंचे. रजत ने फोन कर घटना की जानकारी अपने पिता मदन को दी. पड़ोसी संदीप ने वारदात की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी. मदन ने घर पहुंचकर लोगों की मदद से अनीता को निजी अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

सूचना पाकर  एसएसपी डॉ. प्रीतिन्द्र सिंह, एसपी सिटी योगेश सिंह, एसपी क्राइम भारती सिंह, सीओ द्वितीय और लोकल पुलिस मौके पर पहुंची. फिंगर प्रिंट लेने के लिए फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया. मृतका के पति मदन सिंह ने बताया फ्लैट के अंदर आलमारी के दरवाजे खुले थे. आलमारी से करीब 25 हजार रुपए व करीब पांच लाख के जेवर गायब हैं.

आलमारी में मौजूद महिला का हैंड बैग और उसमें रखे करीब 10 हजार रुपए, फ्रिज के ऊपर रखा एक अन्य हैंड वैग में तीन हजार रुपए रखे हैं. पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. सीओ द्वितीय विजीत श्रीवास्तव ने बताया कि महिला की गला काटकर हत्या की गई है. पुलिस हर पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment