मुजफ्फरनगर से फरार एक युगल नेपाल सीमा से गिरफ्तार

Last Updated 01 Sep 2014 02:06:06 PM IST

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में संबंधों को लेकर परिवार के विरोध के खिलाफ घर से भागने वाले एक युगल को नेपाल सीमा से पकड़ लिया गया है.


फरार युगल नेपाल सीमा से गिरफ्तार (फाइल फोटो)

पुलिस ने कहा कि 18 वर्षीय लड़की और उसके पुरूष मित्र परवेज को रविवार शाम गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस क्षेत्राधिकारी संजीव वाजपेयी ने बताया कि परवेज को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है. लड़की को आज अदलत में पेश किया जाएगा जहां वह इस संबंध में अपना बयान दर्ज कराएगी.

इस घटना के बाद नाराज लोगों ने कल रात इस मांग के साथ प्रदर्शन किया कि लड़की को उसके अभिभावकों को सौंप दिया जाए. लड़की दलित है और वह गत 25 अगस्त को अपने पुरूषमित्र परवेज के साथ घर से भाग गई थी जो कि यहां ब्रह्मपुरी क्षेत्र के एक अलग समुदाय से आता है.

लड़की के भागने की घटना को लेकर तनाव उत्पन्न हो गया है और इसे लेकर विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. लड़की के परिवार ने लड़के परवेज, उसकी मां परवीन, भाई सावेज तथा अभिषेक, अर्पित, शुभम सहित छह व्यक्तियों के खिलाफ लड़की के अपहरण की शिकायत दर्ज करायी है.

तस्कर गिरफ्तार, लाखों का मादक पदार्थ जब्त

शामली में झिंझाना थाने के अंतर्गत पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार कर उसके पास से अंतरराष्ट्रीय बाजार में लाखों रूपये मूल्य का मादक पदार्थ बरामद किया.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि गुप्त सूचना पर पुलिस ने उत्तर प्रदेश..हरियाणा सीमा पर कल शाम सतीश नाम के व्यक्ति को पकड़ा और उसके वाहन से 18 क्विंटल डोडा पोस्त बरामद किया.

उन्होंने बताया कि अंतरराज्यीय मादक पदार्थ तस्कर गिरोह का सदस्य सतीश देहरादून से मादक पदार्थ को वाया उत्तर प्रदेश करनाल ले जा रहा था.पुलिस ने उसके खिलाफ एनडीपीएस कानून के तहत मामला दर्ज किया है.

मुजफ्फरनगर में बीएसएफ जवान गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर के मिरनपुर पुलिस थाना अंतर्गत कसुमपुर गांव में एक बीएसएफ जवान को कथित तौर पर लाइसेंस रहित पिस्तौल रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया.

पुलिस ने बताया कि बिहार में कार्यरत सतीश कुमार छुट्टियों में अपने गांव आए थे. कल रात जांच के दौरान पुलिस ने उनके पास से अवैध पिस्तौल बरामद की थी. इसके कारण ही उन्हें गिरफ्तार किया गया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment