उत्तर प्रदेश में यूनीफार्म नहीं पहनने पर दो छात्रों की बेरहमी से पिटाई

Last Updated 31 Aug 2014 04:33:02 PM IST

उत्तर प्रदेश में बरेली जिले के देवरनिया क्षेत्र में स्कूल की यूनीफार्म पहनकर नहीं आने पर विद्यालय के उपप्रबन्धक ने दो छात्रों को कथित रूप से मारपीटकर घायल कर दिया.


यूनीफार्म नहीं पहनने पर छात्रों की बेरहमी से पिटाई (फाइल फोटो)

पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि शेरिया इंटर कॉलेज में 12वीं कक्षा के छात्र मुहम्मद परवेज (17) और नजीर अहमद (18) को शनिवार को स्कूल की पोशाक के बजाय दूसरे कपड़े पहनकर आने पर विद्यालय के उपप्रबन्धक नसीर अहमद ने मारापीटा जिससे वे घायल हो गये.

उन्होंने बताया कि परवेज के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है.

दलित छात्रा से सामूहिक बलात्कार

वहीं एक अन्य खबर में उत्तर प्रदेश में बाराबंकी जिले के रामनगर क्षेत्र में चार दरिंदों ने आठवीं कक्षा की एक दलित छात्रा के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया.

अपर पुलिस अधीक्षक कुलदीप नारायण ने दर्ज रिपोर्ट के हवाले से बताया कि रामनगर इलाके में शनिवार को आठवीं कक्षा की एक छात्रा स्कूल से घर लौट रही थी.

तभी उसका रेलवे क्रासिंग के पास से अपहरण कर लिया गया और गनेशपुर के निकट स्थित एक मुर्गी फार्म के पास खण्डहर में उससे कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया.

बाद में पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर छोड़ दिया गया.

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि चौथे आरोप की तलाश की जा रही है. मामले की जांच शुरू कर दी गई है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment