चंद्रमोहन दो दिन के पुलिस रिमांड पर

Last Updated 30 Aug 2014 05:59:34 AM IST

कार में जलकर खुद की मौत का ड्रामा रचने वाले आरटीआई कार्यकर्ता चंद्रमोहन शर्मा को शुक्रवार को कड़ी सुरक्षा में सूरजपुर स्थित सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया.


चंद्रमोहन को पेशी पर सूरजपुर स्थित सीजेएम कोर्ट ले जाती पुलिस.

एहतियात के तौर पर जिला न्यायालय परिसर में पीएसी की तैनाती कर दी गई थी.

सीजेएम कोर्ट में पेश करने के बाद अभियुक्त को जेल भेज दिया गया. पुलिस ने पांच दिन की रिमांड की मांग की है. कोर्ट ने उसे दो दिन की रिमांड पर दे दिया.

कोर्ट में पेशी के दौरान लोगों में अभियुक्त के प्रति आक्रोश देखा गया. कोर्ट ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.

एसपी देहात डॉ. बृजेश सिंह ने बताया कि विक्षिप्त व्यक्ति को कार में जलाकर खुद की मौत का ड्रामा रचने के आरोपी चंद्रमोहन शर्मा को शुक्रवार को सूरजपुर स्थित सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया. घटना के खुलासे के बाद उसके प्रति लोगों में आक्रोश देख पेशी के दौरान कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी.

पुलिसकर्मियों के अलावा जिला न्यायालय परिसर में पीएसी के जवान तैनात थे. अभियुक्त को सीजेएम के समक्ष पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया.

कोर्ट में दर्ज हुआ प्रेमिका का बयान

आरटीआई कार्यकर्ता चंद्रमोहन शर्मा की प्रेमिका को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया गया जहां उसका बयान दर्ज किया गया. मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. प्रेमिका का बयान काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है.

उसने कोर्ट में क्या बयान दिया है इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चल सका है. एसपी देहात डॉ. बृजेश सिंह ने बताया कि चंद्रमोहन शर्मा की प्रेमिका को कोर्ट में पेश किया गया जहां उसने जज के सामने अपना गोपनीय बयान दर्ज कराया.
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment