मेरठ में सामूहिक बलात्कार की दो घटनाएं, ग्राम प्रधान का पुत्र बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार

Last Updated 29 Aug 2014 01:18:46 PM IST

उत्तर प्रदेश के मेरठ में अलग-अलग स्थानों पर सामूहिक बलात्कार की दो घटनाओं की खबर है.


सामूहिक बलात्कार

सामूहिक बलात्कार की एक घटना मेरठ के कैंट क्षेत्र में हुई. लालकुतरु पुलिस थाने के प्रभारी विजय सिंह ने शुक्रवार को मेरठ में पीड़ित महिला की शिकायत के आधार पर बताया कि हापुड़ जनपद निवासी एक महिला दो दिन पहले मेरठ में प्लाट देखने के लिए आई थी.

मुजफ्फरनगर निवासी गौरव त्यागी और योगेश कुमार ने रास्ते में महिला को नशीला पदार्थ सुंघा कर बेहोश किया और कैंट इलाके में स्थित जाफराबाद बाग में सामूहिक बलात्कार किया. फिर आरोपी महिला को हापुड़ में सुनसान सड़क पर छोड़ कर फरार हो गए थे.

लालकुतरु थाना प्रभारी के अनुसार महिला की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं. पीड़ित महिला के बयान आज धारा 164 के तहत दर्ज कराए जा रहे हैं.    

दूसरी घटना शहर के थाना नौचंदी क्षेत्र की है. यहां रहने वाली एक महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि बुधवार की दोपहर वह घर में अकेली थी. तभी पड़ोस के दो युवकों ने घर आ कर उससे उसके पति के बारे में पूछा. महिला ने जैसे ही पति के घर पर नही होने की जानकारी आरोपियों को दी उन्होंने महिला को तमंचा दिखाया और उसके साथ कथित सामूहिक दुष्कर्म किया.

महिला ने आरोपियों पर दुष्कर्म का वीडियो बनाने का भी आरोप लगाया है.    

पुलिस दोनों मामलों में जांच कर रही है.

इस बीच, मेरठ के थाना परतापुर क्षेत्र के एक ग्राम प्रधान के पुत्र अंकित पर 15 साल की एक किशोरी से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया गया है.

जिला पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पीड़ित पक्ष की शिकायत के अनुसार, बुधवार की रात अंकित दीवार फांद कर पीड़ित के घर पर घुसा और उसे जान से मार डालने की धमकी दे कर उसके साथ कथित बलात्कार किया. अचानक मौके पर किशोरी का बड़ा भाई पहुंच गया जिसको देखकर आरोपी भागा. शोर मचने पर ग्रामीण वहां पहुंचे जिन्होंने आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया.

आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसको जेल भेज दिया गया है.
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment