गैंगरेप के बाद हत्या से फैजाबाद में फैला था तनाव, डांस कर रहे थे डीआईजी

Last Updated 20 Aug 2014 08:44:32 PM IST

उत्तर प्रदेश के फैजाबाद में किशोरी की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई थी. घटना के बाद फैजाबाद में साम्प्रदायिक तनाव उत्पन्न हो गया था.


Senior police officers party

रविवार रात जब फैजाबाद में साम्प्रदायिक तनाव था तब पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी पार्टी का मजा ले रहे थे.

फैजाबाद रेंज के डीआईजी नीलाभजा चौधरी और पूर्व सीडीओ अखंड प्रताप सिंह की डांसर के साथ नृत्य की तस्वीरें भी सामने आई है. ये तस्वीरें 17 और 18 अगस्त की रात की है. उसी रात पीड़िता के शव को जबरन दफना दिया गया था.

जब डीआईजी नीलाभजा चौधरी की तस्वीरें सामने आई तो पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी हैरान रह गए. चौधरी सीआरपीएफ की 63 वीं बटालियन की ओर से आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए थे. 17 अगस्त को सीआरपीएफ का स्थापन दिवस था. इस मौके पर समारोह आयोजित किया गया था.

डीआईजी का कहना है कि मैं तो सिर्फ बतौर मेहमान गया था. इसके अलावा कुछ भी कहने में मैं सक्षम नहीं हूं. चौधरी गैंगरेप व हत्याकांड की जांच कर रही टीम का हिस्सा हैं.

उधर पूर्व सीडीओ के पास अच्छा बहाना मिल गया है. उनका कहना है कि मेरा कुछ दिन पहले ट्रांसफर हो गया था. मैं सिर्फ मेहमान के तौर पर वहां गया था.

इस बीच नए सीडीओ अरविंद मन्नपा ने मंगलवार को कामकाज संभाला और मीडिया से बचने के लिए अवकाश पर चले गए.

फैजाबाद के जिला मजिस्ट्रेट अनिल धींगड़ा ने गैंगरेप व हत्याकांड को लेकर विवादित बयान दिया। धींगड़ा ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि यह महिला और पुरूष का चक्कर है. हम इसे इसी नजरिए से देखते हैं.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment