कानपुर के ज्योति मर्डर केस: पति पीयूष की कोर्ट में वकीलों ने जमकर पीटा

Last Updated 31 Jul 2014 06:19:57 PM IST

उत्तर प्रदेश के कानपुर में ज्योति मर्डर मामले में मुख्य आरोपी पति पीयूष को गुरुवार को कोर्ट परिसर में वकीलों ने जमकर पीटाई कर दी.


ज्योति मर्डर केस का आरोपी पति पीयूष

पुलिस ने ज्योति के हत्यारे पति पीयूष को रिमांड पर लेने के लिए कोर्ट में अर्जी दे रखी थी. पेशी के दौरान कुछ वकीलों ने पीयूष को पकड़ लिया और पीटने लगे.

कारोबारी पीयूष श्याम दासानी के अपनी पत्नी की हत्या किए जाने के कारण कानपुर के वकीलों में भारी नाराजगी थी, जिसके कारण उन्होंने पेशी के दौरान उसको पीटा.

गौरतलब है कि पुलिस ने बुधवार को इस हाईप्रोफाइल ज्योति मर्डर केस के पर्दाफाश का दावा किया. पुलिस के अनुसार 50 हजार रुपये की सुपारी देकर पति पीयूष ने ज्योति का कत्ल चलती गाड़ी में पड़ोसी के ड्राइवर अवधेश से कराया था.

हत्याकांड में अवधेश के दोस्त रेनू और सोनू भी शामिल थे. पुलिस ने पीयूष, अवधेश और रेनू को गिरफ्तार कर लिया, जबकि पड़ोस में रहने वाली युवती हिरासत में है.

आईजी के अनुसार पीयूष की पड़ोस में रहने वाली लड़की से कुंडली न मिलने के कारण शादी नहीं हो सकी थी. वह ज्योति को रास्ते से हटाकर उससे शादी करना चाहता था, साथ ही फैक्ट्री में काम करने वाली युवती से शारीरिक संबंध बनाना चाहता था.

हत्या से पहले ज्योति के साथ होते हुए भी मनीषा और अपनी इंम्पलॉई से लगातार फोन पर बात कर रहा था. ज्योति की हत्या के बाद अगले दिन उसने अपनी महिला इंम्पलाई के साथ समय बिताने का प्लान भी बनाया था. इसकी पुष्टि महिला कर्मचारी ने पुलिस की पूछताछ में की है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment