सहारनपुर में कर्फ्यू में छह घंटे की ढील

Last Updated 31 Jul 2014 02:09:00 PM IST

यह ढील सहारनपुर के सभी थाना क्षेत्रों में दी गई है,गुरुवार की सुबह कफ्र्यू में ढील होने के बावजूद सहारनपुर के दुकानदारों ने अपनी दुकानें नहीं खोली. उत्तर प्रदेश के सहारनपुर शहर में दंगे के बाद लगे कर्फ्यू में गुरुवार को जिला प्रशासन की ओर से पूर्वाह्न दस बजे से शाम चार बजे तक ढील दी गई .


सहारनपुर में कर्फ्यू में छह घंटे की ढील

व्यापारियों का कहना था कि सहारनपुर में दूकानदारों एवं व्यापारियों को दंगे के दौरान आगजनी से करोड़ों रूपये का नुकसान हुआ है. विरोध स्वरूप प्रमुख बाजार बंद रहे. 

उधर नगर निगम की ओर से एक शान्ति मार्च का आयोजन भी किया गया जिसमे सभी धर्मों के प्रतिनिधियों समेत हिन्दू..मुस्लिम ने एकता और भाइचारे का सन्देश देते हुए मार्च निकाला.

सहारनपुर की जिलाधिकारी संध्या तिवारी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार पाण्डेय सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारी भी इस शान्ति मार्च में शामिल हुए. वहीं व्यापारी वर्ग से जुड़े सैकडों लोगों ने इस शान्ति मार्च का विरोध भी किया. इन लोगों का कहना था कि जिन लोगों के करोड़ों के जानमाल का नुकसान हुआ है उस स्थिति में शान्ति मार्च का कोई औचित्य नहीं है.

सहारनपुर में आज तरह.तरह की अफवाहों का बाजार गर्म है. सडकों पर चहल पहल जरूर है लेकिन काफी बाजार बंद भी हैं. सहारनपुर की जिलाधिकारी संध्या तिवारी ने आम लोगों से अपील की है कि किसी तरह की अफवाहों पर विास ना करें लेकिन सहारनपुर में अभी भी तनावपूर्ण शान्ति बनी हुई है. कर्फ्यू में ढील मिलते ही आज बैंक खुले है जिस कारण बैंकों में भीड लगी है. सड़कों पर चहल पहल है.

सहारनपुर के बहुत से कारखानों में आज काम शुरू हुआ है और उसमें कार्यरत कर्मचारी अपनी डयूटी पर पहुच गये हैं. कर्फ्यू अवधि से पहले ही उनको छुट्टी दे दी जायेगी . शहर के चप्पे.चप्पे पर पुलिस एवं सुरक्षाबल के जवान तैनात हैं.





 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment