यूपी के घाटमपुर में गैंगरेप, इलाहाबाद में बच्ची से रेप

Last Updated 30 Jul 2014 10:15:10 AM IST

उत्तर प्रदेश के घाटमपुर में किशोरी से गैंगरेप और इलाहाबाद के नैनी में पांच साल की बालिका के साथ रेप किए जाने का मामला प्रकाश में आया है.


Rape (file photo)

कानपुर के घाटमपुर के ग्राम रैतपुर में एक किशोरी को गांव के तीन लड़कों ने 48 घंटे तक बंधक बनाकर उससे गैंगरेप किया. पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. आरोपी फरार हैं.

ग्राम रैतपुर निवासी रामअवतार की पुत्री गुड़िया (दोनों नाम काल्पनिक) रविवार शाम नित्यक्रिया के लिए घर से निकल कर गयी थी. तभी गांव के ही नीरज पुत्र सुरेश, बनवारी पुत्र इंद्रपाल, अमित पुत्र राजेश ने गुड़िया को पकड़ लिया. नीरज खेत में बने अपने बाड़े में उसको ले गया और 48 घंटे तक उसे बंद रखा.

इस दौरान तीनों आरोपियों ने बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया. किसी तरह चंगुल से छूटकर गुड़िया ने घर आकर परिजनों को घटना की जानकारी दी. परिजनों की तहरीर पर घाटमपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

पुलिस चाहती तो पकड़े जाते आरोपी

गुड़िया के भाई श्यामू ने बताया बहन के घर न आने पर वह साढ़ पुलिस चौकी गया था. वहां मौजूद मुंशी को बहन के गायब होने की खबर दी थी पर दीवान ने उसे ही उलटा चार घंटे तक चौकी में बैठाये रखा व 400 रुपये लेकर चौकी से छोड़ा.

श्यामू का कहना है कि दीवान ने कहा कि तुम्हारी बहन किसी के साथ भाग गयी होगी, जाकर तलाशो. यदि पुलिस चाहती और गांव में पूछताछ करती तो तीनों आरोपियों को पकड़ सकती थी पर पुलिस ने ऐसा नहीं किया.

वहीं एसपी ग्रामीण डा. अनिल कुमार मिश्रा का कहना है कि मुंशी द्वारा रपए लेने की जानकारी उनके पास नहीं है. शिकायत मिलने पर जांच कराई जाएगी.

इलाहाबाद में पांच साल की बच्ची से रेप

उत्तर प्रदेश में इलाहाबाद के नैनी क्षेत्र में एक पांच साल की बालिका के साथ बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है.

पुलिस ने आज यहां बताया कि नैनी इलाके के डभाव गांव में कल रात रमेश पटेल नामक युवक ने पांच साल की बालिका के साथ बलात्कार किया. बच्ची के रोने की आवाज सुनकर ग्रामीणों ने आरोपी को मौके पर ही दबोच लिया और उसकी जमकर पिटाई की. बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया.

इस घटना के विरोध में ग्रामीणों ने जाम लगाने का भी प्रयास किया. बालिका को अस्पताल भेज दिया गया है. पकड़े गए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment