चार बच्चों की मां ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या

Last Updated 29 Jul 2014 02:01:21 PM IST

उत्तर प्रदेश के मेरठ के मेडिकल क्षेत्र थाना में एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी. महिला चार बच्चों की मां है.


प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या (फाइल फोटो)

पुलिस ने मृतक के पुत्र की शिकायत पर महिला और उसके प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. जिला पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि घटना के बाद महिला फरार है. पुलिस आरोपी महिला के प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

प्रवक्ता ने बताया कि पीड़ित व्यक्ति का नाम मदनलाल (40) है. सोफीपुर गांव निवासी मदनलाल की पत्नी माया करीब दो साल से अपने पति और चार बच्चों को छो़ड़ कर मेडिकल थाना क्षेत्र के राजीवपुरम इलाके में अपने प्रेमी प्रेम सिंह के साथ रह रही थी. सोमवार को मदनलाल अपनी पत्नी के पास आया था. यहां उसकी सोमवार रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई.

इस मामले में पीड़ित के बड़े पुत्र जोगेन्द्र ने पुलिस के समक्ष दर्ज शिकायत में अपने पिता की हत्या का आरोप अपनी मां और उसके प्रेमी पर लगाया है.

प्रवक्ता ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. पूछताछ में प्रेम सिंह ने पुलिस को बताया कि अधिक शराब पीने के कारण मदनलाल की मौत हुई है. पुलिस महिला की तलाश कर रही है.

ट्रक की टक्कर से दंपति की मौत

मेरठ के थाना सरुरपुर क्षेत्र में सुबह एक ट्रक ने विपरीत दिशा से आ रही एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी जिसके कारण वाहन पर सवार दंपति की मौके पर ही मौत हो गई.

हादसे के बाद ट्रक का चालक वाहन को घटनास्थल पर छोड़ कर फरार हो गया. घटना को लेकर गुस्साए लोगों ने ट्रक में तोड़फोड़ की और उसमें आग लगा दी और सरुरपुर-मेरठ मार्ग को जाम कर दिया. घटना की जानकारी मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत किया और मार्ग को खुलवाया.

सरुरपुर पुलिस के अनुसार हादसा रासना चौराहे के पास हुआ जहां सरधना से मेरठ की तरफ आ रहे ट्रक ने विपरीत दिशा की ओर से आ रही बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही बाइक पर सवार पति-पत्नी ट्रक के पिछले पहिए के नीचे आ गए जिसके कारण मौके पर ही उनकी मौत हो गई.

मृतकों की पहचान कंकरखेड़ा निवासी महिपाल शर्मा (50) और उनकी पत्नी गुंजन (45) के तौर पर की गयी है. पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

दलित बालिका के साथ बलात्कार

उत्तर प्रदेश के गोंडा में एक दलित बालिका के साथ उसके गांव के ही एक व्यक्ति ने कथित तौर बलात्कार किया.

पुलिस अधीक्षक भारत सिंह यादव ने बताया कि कौडिया थाना क्षेत्र के परसिया बहोरी गांव की दलित बालिका के साथ तीन दिन पहले गांव के ही एक व्यक्ति ने कथित तौर पर बलात्कार किया. उस समय बालिका के परिवार वाले खेतों में काम करने गये थे.

उन्होंने बताया कि बालिका के पिता की शिकायत पर कल मुकदमा दर्ज किया गया है. बालिका को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. आरोपी की तलाश में पुलिस दबिश डाल रही है.

तमंचे से चली गोली, किशोर की मौत

फिरोजाबाद में एक युवक से दुर्घटनावश चली तमंचे की गोली से उसके चचेरे भाई की मौत हो गयी.

रामगढ़ के थाना प्रभारी लोकेन्द्र पाल सिंह ने बताया कि रैपुरा का पंकज (12) जब स्कूल से लौटा, उसी समय उसका चचेरा भाई यशकांत (22) तमंचे में कारतूस डालकर देख रहा था कि अचानक गोली चल गयी. गोली पंकज के सीने में लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गयी.

सिंह ने बताया कि पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा-304 गैर इरादतन हत्या के तहत मामला दर्ज कर लिया है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment