कानपुर ज्योति मर्डर केस: शक के दायरे में महिला का पति पीयूष!

Last Updated 29 Jul 2014 12:20:24 PM IST

कानपुर में हुए करोड़पति बिस्किट व्यापारी की पत्नी ज्योति की हत्या के केस में नया ट्विस्ट आता दिख रहा है, पुलिस को पति पीयूष पर संदेह है.


ज्योति (फाइल फोटो)

इस हाईप्रोफाइल मर्डर केस शक की सूई ज्योति के पति पीयूष श्यामदेवानी के तरफ ही घूम गई है.

बताया जा रहा है कि वारदात के पहले ज्योति और पीयूष ने जिस रेस्टोरेंट में डिनर किया था पुलिस ने उस रेस्टोरेंट के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला है.

जिसके बाद पुलिस का शक और गहरा गया है. आज तक से खास बातचीत में कानपुर जोन के आईजी आशुतोष पांडे ने कहा कि पुलिस के पास पीयूष पर शक की कई वजह है.

पीयूष ने डिनर के वक्त कोई और टी-शर्ट पहन रखी थी जबकि पत्नी के पोस्टमॉर्टम के वक्त पीयूष की टी-शर्ट बदल चुकी थी.

बकौल पीयूष ज्योति को अगवा करते वक्त बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की थी लेकिन पीयूष के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं पाए गए है.

अपहरण की सूचना देने में पीयूष ने एक घंटा क्यों लगाया जबकि श्याम के पास मोबाइल फोन भी था और 500 मीटर की दूरी पर एक पुलिस चौकी भी थी.

पुलिस का ये भी कहना है कि पीयूष के बयान में एकरूपता नहीं है. पीयूष ने मीडिया के सामने भी दिए गए बयान में खुद इस बात की तस्दीक की थी कि उसके साथ मारपीट की गई थी.

सवाल उठ रहा है कि जब पीयूष खुद कह रहा है कि रेस्टोरेंट में खाना खाने के बाद जब वो बाहर निकला तो आठ बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की और पत्नी को लेकर फरार हो गए. ऎसे में उसकी टी शर्ट कैसे बदल गई.

पुलिस को पीयूष पर शक इसलिए भी है क्योंकि पूरी वारदात में लूटपाट और छेड़छाड़ के कोई संकेत नहीं मिले हैं और पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि ज्योति के शरीर पर चाकू से 14 वार किए गए हैं.

पीयूष के मुताबिक रविवार की रात वो अपनी पत्नी के साथ कार से घर लौट रहे थे तभी चार बाइक पर सवार आठ बदमाशों ने पत्नी को कार सहित अगवा कर लिया था, बाद में पुलिस को ज्योति का शव कार में पनकी इलाके में मिला था.


 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment