संदिग्ध हालात में महिला टीवी प्रोड्यूसर की मौत

Last Updated 23 Jul 2014 04:48:08 AM IST

वैशाली सेक्टर-4 निवासी महिला टीवी प्रोड्यूसर की बीती रात संदिग्ध हालात में मौत हो गई.


राज्यसभा टीवी में बतौर प्रोड्यूसर काम करने वाली महिला मिलिता दत्त मंडल (32) (फाइल फोटो)

महिला का शव घर के नीचे पड़ा मिला. यह साफ नहीं हुआ है कि महिला ने छत से कूदकर आत्महत्या की या उसे ऊपर से धक्का दिया गया.

राज्यसभा टीवी में बतौर प्रोड्यूसर काम करने वाली महिला मिलिता दत्त मंडल (32) पति सूर्य ज्योति मंडल, एक तीन साल की बेटी तथा सास के साथ सेक्टर- 4 वैशाली महागुन मोजैक की 8वीं मंजिल के फ्लैट नंबर-809 में रहती थी. महिला का पति ब्रिटिश कौंसिल में सीनियर मैनेजर है. दोनों की 2009 में अरेंज मैरिज हुई थी.

बीती रात 11.10 बजे मिलिता दत्त आफिस से घर लौटी थीं. बताया जाता है कि पति पत्नी में देर से घर आने व फोन रिसीव न करने के मुद्दे पर विवाद हुआ था और वह घर के बाहर आ गई. 11.55 पर वह 8वीं मंजिल से नीचे गिरी थी.

काफी देर तक जब नहीं आई तो उसे तलाशा गया तो वह गंभीर हालत में नीचे गिरी मिली.

8वीं मंजिल से गिरने से उसके शरीर के अधिकांश अंगों की हड्डियां टूट गई थीं. मिलिता दत्त का पति उसे मैक्स अस्पताल पड़पड़गंज दिल्ली ले गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मधु विहार थाना दिल्ली को दी गई. दिल्ली पुलिस से ही इंदिरापुरम थाने को सूचना मिली. परिजनों ने घटना की जानकारी यहां नहीं दी.

दिल्ली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मूलरूप से बंगाल का रहने वाला यह परिवार पहले दिल्ली में रहता था. मृतका के परिजनों ने मीडिया से बात नहीं की तथा पत्रकारों को घर से चले जाने को कहा. मिलिता दत्त के मायके वाले अभी नहीं आये हैं. उसका भाई विदेश में है. थाना इंदिरापुरमपुलिस को उसी के आने का इंतजार है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment