यूपी के लखनऊ के बाद कानपुर में भी महिला का नग्न शव मिला

Last Updated 20 Jul 2014 10:15:40 AM IST

उत्तर प्रदेश के कानपुर में जीटी रोड के किनारे एक महिला का नग्न शव मिला है. वह केवल कुर्ती पहने हुए थी. शरीर कुचला हुआ और पेट फटा हुआ था.


महिला का नग्न शव मिला (फाइल फोटो)

महिला की शिनाख्त न होने पर पुलिस ने अज्ञात में शव पोस्टमार्टम को भेजा. लोगों ने महिला की दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव फेंक ने की आशंका जतायी है.

नजीराबाद पुलिस को सुबह पौने पांच बजे गुमटी नम्बर पांच निवासी रिक्शा चालक इंद्रपाल ने सूचना दी कि जीटी रोड स्थित पंजाब एंड सिंध बैंक के पास एक महिला का शव पड़ा है.

नजीराबाद पुलिस पहुंची तो बैंक के पास सड़क किनारे एक 35 वर्षीया महिला का अर्धनग्न शव पड़ा था. वह शरीर पर मात्र हरे रंग की कुर्ती पहने थी. उसका चेहरा, सिर और बायां हाथ कुचला हुआ था, पेट फटा हुआ और आंते बाहर निकली हुई थीं.

पुलिस ने मौके पर एकत्र लोगों से महिला की शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली.

इलाकाई लोगों ने शव की दशा देखकर आशंका जतायी कि महिला की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गयी और शव यहां फेंक दिया गया. शिनाख्त मिटाने के लिए उसका चेहरा और सिर भी कुचल दिया गया है.

पुलिस का कहना है कि महिला अक्सर क्षेत्र में घूमती रहती थी, जिसकी पुष्टि रिक्शा चालक ने भी की है. वह रात में किसी वाहन की चपेट में आ गयी, जिससे उसकी मौत हो गयी. महिला के अर्धनग्न होने और मौके पर खून न पाये जाने का जवाब पुलिस नहीं दे सकी.

हैरानी की बात ये थी कि सड़क पर जिस जगह यह लाश पड़ी थी, वहां खून की एक बूंद भी नहीं थी. इससे यह बात तो साफ है कि वारदात को कहीं और अंजाम दिया गया और फिर लाश को यहां लाकर सड़क पर फेंक दिया गया है.

महिला के गुप्तांग भी बुरी तरह से कुचले हुए हैं, जिससे आशंका जतायी जा रही है कि महिला के साथ गैंगरेप करके उसके साथ लखनऊ जैसी ही दरिंदगी बरती गई होगी. शनिवार देर शाम तक महिला की शि‍नाख्त नहीं हो पायी. पुलिस के अनुसार पिछले दो दिनों में कानपुर में किसी भी महिला के गायब होने की कोई सूचना नहीं है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment