लखनऊ रेप केस:एसजीपीजीआई का गार्ड निकला दुष्कर्मी,बच्चों को पालेगी राज्य सरकार

Last Updated 20 Jul 2014 08:47:49 AM IST

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज के प्राइमरी स्कूल में महिला से गैंगरेप और हत्या के मामले का खुलासा हो गया है.


रेप

दरिंदगी को अंजाम देने वाला उस अस्पताल का दरिंदा गार्ड निकला, जहां पीड़ित महिला काम करती थी.

पुलिस ने एसजीपीजीआई के गार्ड को गिरफ्तार कर लिया है.

सूत्रों के अनुसार पुलिस पुछताछ में अस्पताल के गार्ड रामसेवक यादव ने स्वीकार किया है कि उसने ही उस महिला के साथ रेप किया है और बाद में उसकी हत्या कर दी. हालांकि उसने गैंगरेप से इंकार कर दिया. उसने बताया कि उसने अकेले ही इस इंसानियत को तार-तार कर देने वाली हरकत को अंजाम दिया है.

यादव ने बताया कि वारदात के दिन उसी ने महिला को फोन करके बलसिंहखेड़ा बुलाया था और बाद में स्कूल में ले जाकर उससे रेप के बाद उसकी हत्या कर दी. वह बलसिंहखेड़ा का ही रहने वाला है. हालांकि पुलिस अभी पूरे मामले की जांच कर रही है और वारदात के पीछे की वजह का जानने की कोशिश कर रही है.

महिला की कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने गार्ड रामसेवक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की. सूत्रों के मुताबिक गार्ड रामसेवक की युवती से अच्छी जान-पहचान थी.

इसके अलावा पुलिस में इस मामले में बाराबंकी के अजीम , लखनऊ के महेश और पीजीआई थानाक्षेत्र निवासी प्रॉपर्टी डीलर अमित को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की है.

बच्चों को 10 लाख रुपये की सहायता

प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गैंगरेप और हत्या की शिकार हुई महिला के बच्चों को 10 लाख रुपये की सहायता का एलान किया है.

साथ ही सरकार ने उनकी पढ़ाई का पूरा खर्च उठाने की भी घोषणा की है.

 

 

 

 

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment