दरोगा व सिपाही को भीड़ ने पीटा

Last Updated 10 Jul 2014 05:17:10 AM IST

बुधवार शाम डाबर चौक पर तैनात यातायात पुलिस के दरोगा व सिपाही को दुर्घटना पीड़ित एक महिला की मदद न करना भारी पड़ गया.


दरोगा व सिपाही को भीड़ ने पीटा (फाइल फोटो)

महिला के उकसाने पर एकत्रित भीड़ ने इन दोनों को बुरी तरह पीट डाला. सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना इंदिरापुरम पुलिस ने दोनों को भीड़ से बचाया. दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां से उपचार के बाद दोनों को छुट्टी दे दी गई. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है.

बुधवार शाम को डाबर चौक पर एक कार सवार महिला ने यातायात व्यवस्था संभाल रहे दरोगा (एचसीपी) वीरेन्द्र सिंह से मदद मांगी. महिला ने उनसे कहा कि उनकी कार को यूपी गेट के पास अन्य कार चालक टक्कर मारकर भाग गया है. वह वायरलैस कर दें तो आरोपी को दबोच लिया जाएगा.

दरोगा ने महिला से कहा कि यह उसका काम नहीं है, आप 100 नंबर पर अपनी शिकायत दर्ज कराएं. इस बात को लेकर बात बढ़ गई. महिला चीखने चिल्लाने लगी. इस पर आसपास भीड़ एकत्र हो गई. महिला ने आरोप लगाया कि दरोगा ने शराब पी रखी है और उसके साथ बदसलूकी की.

इस पर मौजूद भीड़ दरोगा को पीटने लगी. बीचबचाव करने आए कांस्टेबल अनिल अवस्थी भी भीड़ के आक्रोश का शिकार हो गए. दोनों यातायात पुलिसकर्मियों को थाना लिंक रोड व इंदिरापुरम थाना पुलिस ने भीड़ से बचाया और उन्हें नरेन्द्र मोहन अस्पताल में भर्ती कराया.

जिस महिला के कारण हंगामा हुआ, उसका नाम बबीता शर्मा और कार चलाने वाले का नाम संजय बताया गया है. दोनों तुलसी निकेतन क्षेत्र में रहते हैं. ये दोनों एक जागरण मंडली में काम करते हैं. यातायात पुलिस के इंस्पेक्टर अनिल यादव के मुताबिक दोनों पुलिसकर्मियों का मेडिकल टेस्ट कराया है.

रिपोर्ट में शराब पीने की बात सामने नहीं आयी है. उनका कहना था कि महिला के ज्यादा उत्तेजित होने व शराब पीकर र्दुव्‍यवहार के आरोप से भीड़ भड़की और यह स्थिति पैदा हो गई. इंदिरापुरम थाना प्रभारी राशिद अली ने बताया कि दो लोगों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. घायल दोनों पुलिसकर्मियों को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment