बाप-बेटे ने उत्तर प्रदेश और मां-बेटे की सरकार ने देश को कर दिया बर्बाद: मोदी

Last Updated 21 Apr 2014 12:24:35 PM IST

उत्तर प्रदेश के हरदोई में नरेंद्र मोदी ने चुनावी रैली में कहा कि इस आम चुनाव में जनता समाजवादी पार्टी,बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस का दिमाग सही करेगी.


Narendra Modi

भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के दावेदार मोदी ने कहा कि तीनों ही पार्टियां गरीबों का मजाक बनाती है. जनता के लिए नहीं, तीनों पार्टियां बदले की भावना से काम ही करती हैं.

मोदी ने अखिलेश सरकार पर हमला करते हुए कहा कि इन बाप-बेटे ने उत्तर प्रदेश को बर्बाद कर दिया और मां-बेटे की सरकार ने देश को बर्बाद कर दिया. उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार दोनों पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग गरीबी और गरीबों का मजाक उड़ाते हैं.

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष ने गरीबी को पर्यटन बना दिया है. वह विदेशों के नेताओं को लेकर गरीबों के यहां जाते हैं और उनके साथ राहुल को फोटो खिंचवाने का एक अच्छा अवसर मिल जाता है. गरीबों का खाना भी खाते है. वह गरीबी को क्या समझेगा.

मैंने चाय बेची है लेकिन देश नहीं बेचूंगा 

मोदी ने कहा कि मैं एक गरीब पिछड़े परिवार का हूं, लेकिन इस पर मुझे दुख नहीं है, लेकिन जब वे यह कहते हैं कि एक चायवाला पीएम कैसे बन सकता है तो मुझे दुख होता है. मैंने चाय बेचने का काम किया है, लेकिन देश बेचने का पाप नहीं किया. मोदी ने कहा कि मैंने चाय बेची है लेकिन देश नहीं बेचूंगा. मुझे चायवाला होने पर गर्व है.

सरकार बनी तो अपराधी नहीं बचेगा

मोदी ने कहा कि मुझे अपने गरीब और पिछड़े होने का कोई अफसोस नहीं है. उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि अगर उनकी सरकार बनी तो वे आपराधिक गतिविधियों में लिप्त नेताओं को नहीं छोड़ेंगे और उनके खिलाफ जांच करवायेंगे, फिर चाहे वह नेता भाजपा या एनडीए का ही क्यों न हो. उन्होंने कहा कि मैं देश की राजनीति को स्वच्छ करना चाहता हूं.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment