दिखावा है मोदी का ‘मुस्लिम प्रेम’ : अखिलेश

Last Updated 17 Apr 2014 06:05:58 PM IST

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने हरदोई में कहा कि भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी का ‘मुस्लिम प्रेम’ दिखावा है.


Akhilesh Yadav (file photo)

मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा के नेता भरोसे के लायक नहीं हैं और कांग्रेस की गलत नीतियों के कारण ही देश में इस भगवा दल का वजूद बचा हुआ है.

अखिलेश ने समाजवादी पार्टी प्रत्याशी ऊषा वर्मा के समर्थन में शाहाबाद में आयोजित जनसभा में कहा कि मोदी को अब मुसलमानों की याद आ रही है. मुसलमानों से मुहब्बत मिलने की उम्मीद लगाने वाले मोदी का ‘मुस्लिम प्रेम’ दरअसल दिखावा है.

गौरतलब है कि मोदी ने बुधवार को एक साक्षात्कार में कहा था कि मुसलमान जब उनसे मिलेंगे तो उनसे प्रेम करने लगेंगे.

अखिलेश ने कहा कि भाजपा बहुत ‘चालू पार्टी’ है और वह चालाबाजी करके ही अपना काम चला रही है. भाजपा नेताओं की बात पर जनता को भरोसा नहीं करना चाहिये. कांग्रेस की गलत नीतियों के कारण ही भाजपा का देश वजूद बचा हुआ है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि देश का लोकसभा चुनाव अलग तरह का चुनाव है. एक तरफ साम्प्रदायिक शक्तियां हैं, दूसरी ओर समाजवादी सोच के लोग हैं. अब फैसला जनता पर है. जब देश खुशहाल होगा, तभी जनता खुशहाल होगी. सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव ही देश का भला कर सकते हैं.

सपा नेता ने कहा कि देश की सीमाएं सुरक्षित नहीं हैं, महंगाई बढ़ी है, आर्थिक संकट खड़ा है और देश का अपमान हो रहा है. कांग्रेस ने देश के साथ-साथ उत्तर प्रदेश को भी पीछे धकेल दिया है.

उन्होंने कहा कि साम्प्रदायिक ताकतों को रोकने का काम सपा करेगी. उत्तर प्रदेश की सपा सरकार ने जितना काम किया है उतना किसी अन्य सरकार ने नहीं किया. जनता लोकसभा चुनाव में सपा को ही चुनेगी, ऐसा उनका विश्वास है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment