उत्तर प्रदेश में सपा की सीटें होगी निर्णायक : मुलायम

Last Updated 17 Apr 2014 06:05:21 PM IST

सपा प्रमुख मुलायम सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में सपा की सीटें निर्णायक होगी और प्रदेश में सबसे बड़ी पार्टी के रुप में आयेगी.


Mulayam Singh (फाइल फोटो)

आगरा में  मुलायम सिंह यादव तारघर मैदान में पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने दावा किया कि समाजवादी पार्टी के बिना केंद्र में किसी भी पार्टी की सरकार नहीं बनेगी.

केन्द्र सरकार की नीतियों को जनविरोधी बताते हुए यादव ने योजना आयोग के 28 रुपये में गांव में भरपेट भोजन एवं 35 रुपये में शहरी क्षेत्र के लोगों के लिए भरपेट भोजन की बात को देश के साथ एक मजाक बताया.

भाजपा पर निशाना साधते हुए मुलायम सिंह ने कहा कि भाजपा का उद्योगपतियों से गठबंधन है। इनके चुनावों में चार हवाई जहाज चल रहे हैं, जबकि हमारे सिर्फ दो ही जहाज है.

भाजपा बसपा पर सवाल खड़े करते हुए सपा मुखिया ने कहा कि उत्तर प्रदेश से मजदूरों ने पलायन किया, लेकिन भाजपा और बसपा ने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया लेकिन सपा सरकार ने हमेशा से मजदूरों का साथ दिया.

आजम खां की पैरवी करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के मंत्री आजम खान की रैलियों पर चुनाव आयोग द्वारा रोक लगाना गलत है. मुलायम ने कहा कि चुनाव आयोग का रवैया ‘तानाशाह’ जैसा है. उन्होंने कहा कि आजम ने कोई बात गलत नहीं कही.

वहीं महिलाओं को लेकर पिछले दिनों दिए बयान के बारे में मुलायम ने कहा कि सपा महिलाओं का सबसे ज्यादा सम्मान करती है. उनके बयान का गलत मतलब निकाला गया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment