आचार्य प्रमोद कृष्णम ने सीएम अशोक गहलोत पर शिवलिंग के बहाने साधा निशाना

Last Updated 27 May 2022 10:44:36 PM IST

प्रियंका गांधी के नजदीकियों में शामिल कांग्रेस के नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने शुक्रवार को लगातार दूसरी बार राजस्थान सीएम अशोक गहलोत पर निशाना साधा है। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने ट्विटर पर लिखा है, 'शिवलिंग को तमाशा बताओगे तो ताण्डव तो होगा प्रभु'।


कांग्रेस के नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम

कांग्रेस के नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने इस ट्वीट में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और गुरुवार को मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर करने वाले मंत्री अशोक चांदना को भी टैग किया है।

दरअसल आचार्य प्रमोद कृष्णम ने चांदना के इस्तीफे की पेशकश करने के बाद एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट के जरिए उन्होंने सीएम गहलोत पर निशाना साधते हुए लिखा था, खराबी इंजन में है और आप डिब्बे बदलने की बात कर रहे हो।

गौरतलब है कि राजस्थान सरकार में खेलमंत्री अशोक चांदना ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के प्रमुख सचिव कुलदीप रांका की उनके विभाग में दखलअंदाजी से नाराज होकर इस्तीफे की पेशकश की थी। वहीं इसके बाद से राजस्थान कांग्रेस नेताओं में काफी हलचल मची हुई है।

हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब प्रमोद कृष्णम ने शिवलिंग के मामले पर कुछ कहा है। इससे पहले भी उन्होंने समाजावादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव को नसीहत देते हुए कहा था, 'शिवलिंग को तमाशा नहीं कहा जा सकता है। यह एक आस्था का विषय है। दुर्भाग्य से हमारे कुछ नेता खुद को उदारवादी दिखाने के लिए शिवलिंग का मजाक उड़ा रहे रहे हैं।'

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment