प्रधानमंत्री मोदी पर देश को है पूरा विश्वास - जावड़ेकर

Last Updated 01 Apr 2019 06:51:10 PM IST

केन्द्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री एवं लोकसभा चुनाव में राजस्थान प्रदेश प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि यह चुनाव देश का प्रधानमंत्री चुनने का चुनाव है।


केन्द्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर

राजस्थान प्रदेश प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने कहा पूरे देश को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर पूरा विश्वास है। इसलिए हम इस चुनाव में पिछली बार से भी अधिक सीटें जीतकर केन्द्र में सरकार बनायेंगे।
   
श्री जावड़ेकर ने आज यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश कार्यालय में लोकसभा विजय संकल्प बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि इस चुनाव में प्रधानमंत्री कौन बनेगा, देश किसके हाथों में अधिक सुरक्षित है और देश किसके नेतृत्व में विकास करेगा, ये प्रमुख मुद्दे हैं। इन सभी मुद्दों का एक ही जवाब है नरेन्द्र मोदी। उन्होंने कहा कि 2014 के चुनाव में प्रदेश मोदी जी को गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में ही जानता था, किन्तु इन 5 वर्षों में देश ने मोदी जी का काम भी देखा है। इसलिए इस बार भारतीय जनता पार्टी ‘‘300 पार’’ को भी सम्भव करेगी।
    
उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों को यह समझ में आ गया कि वे अकेले भाजपा का मुकाबला नहीं कर सकते। इसलिए महागठबन्धन बनाने का प्रयास किया, किन्तु बंगाल में तृणमूल कांग्रेस और कांग्रेस अलग-अलग लड़ रहे हैं, आन्ध्र प्रदेश में चन्द्रबाबू नायडू और कांग्रेस अलग-अलग लड़ रहे हैं, उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा के साथ कांग्रेस नहीं हैं।
 
श्री जावड़ेकर ने कहा कि पिछले 5 वर्ष में प्रधानमंत्री आवास योजना के माध्यम से ढाई करोड़ से अधिक घर बने, 8 करोड़ से अधिक शौचालय बने तथा उज्ज्वला योजना के माध्यम से लाखों महिलाओं के आँसू पौछने का काम हमारी सरकार ने किया है।



श्री जावड़ेकर ने कहा कि राजस्थान में 100 दिन में कांग्रेस की सरकार ने वादाखिलाफी की है। किसानों की कर्जमाफी नहीं हुई। युवाओं को बेरोजगारी भत्ता नहीं मिला। ‘‘भामाशाह योजना’’ बंद कर दी और ‘‘आयुष्मान भारत योजना’’ लागू नहीं कर रहे। सामान्य वर्ग के लिए केन्द्र सरकार द्वारा दिया गया आर्थिक आधार पर 10 प्रतिशत आरक्षण राज्य सरकार के कारण प्रदेश के युवाओं को नहीं मिल पा रहा है।

बैठक को पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी सम्बोधित किया।

वार्ता
जयपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment