राजस्थान विधानसभा चुनाव: हार्दिक पटेल बोले- प्रदेश में बीजेपी बनेगी विपक्षी पार्टी

Last Updated 03 Dec 2018 01:30:54 PM IST

गुजरात के पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने सोमवार को कहा कि राजस्थान में सात दिसम्बर को होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा विपक्षी पार्टी बनेगी।


गुजरात के पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल (फाइल फोटो)

गुजरात के पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने सोमवार को कहा कि राजस्थान की जनता ने भाजपा को सत्ता से बाहर करने का मानस बना लिया है और सात दिसम्बर को होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा विपक्षी पार्टी बनेगी। 

उन्होंने कहा ‘‘मैं राजस्थान के गांवों में लोगों के साथ बैठक कर रहा हूं और जनता का फीडबैक है कि वे अब बदलाव चाहते हैं। भाजपा ने लोगों को धोखा दिया है, विशेषकर युवाओं को, रोजगार देने के मामले में। राज्य में कोई रोजगार पैदा नहीं हुआ और बड़ी संख्या में पद खाली पडे है।‘    उन्होंने कहा कि भाजपा के लिये सबसे अच्छा स्थान विपक्ष है। यह पार्टी मजबूत विपक्षी पार्टी है और चुनाव में जनता यह करना चाहती है।     

उदयपुर में हाल की यात्रा में भाजपा की केन्द्र और राज्य सरकार पर हमला करते हुए हार्दिक ने कहा कि दोनों सरकारों ने केवल वोट बैंक की राजनीति के लिये जनता को धोखा दिया है। 

उन्होंने कहा ‘‘ मैंने भीलवाडा और उदयपमुर में सभाएं की है और चुनाव प्रचार खत्म होने से पूर्व कोटा और झालावाड में सभाएं करूंगा। मैं यहां के मुद्दों को समझने का प्रयास कर रहा हूं ताकि उनको अच्छी तरह से उठा सकूं। ’’      

हार्दिक ने कहा कि वे यहां कांग्रेस के प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी प्रचार करने नहीं आये है ‘‘लेकिन किसानों के मुद्दे उठाने के लिये, किसान क्रांति सेना के लिये, लोगों के साथ बैठके कर रहा हूं। ’’   

राजस्थान में सात दिसम्बर को चुनाव होंगे।

 

भाषा
उदयपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment