कोटा में प्रधानमंत्री का भी विमान नहीं उतरने देंगे : भाजपा विधायक

Last Updated 06 Mar 2017 09:22:31 PM IST

भाजपा विधायक भवानी सिंह राजावत ने कहा कि अगर कोटा से व्यावसायिक उड़ान शुरू करने की लंबे समय से चल रही मांग पूरी नहीं हुई तो किसी वीआईपी के विमान को कोटा में उतरने नहीं दिया जाएगा, चाहे वो प्रधानमंत्री का ही क्यों ना हो.


भाजपा विधायक भवानी सिंह राजावत (फाइल फोटो)

भाजपा विधायक भवानी सिंह राजावत ने कहा कि इस समय जो हवाईअड्डा है वह केवल वीआईपी लोगों के लिए है और वहां से कोई नियमित व्यावसायिक उड़ान परिचालन नहीं होता.
   
कोटा के लाडपुरा क्षेत्र से भाजपा विधायक ने रविवार को कोटा डाकघर पासपोर्ट सेवा केंद्र के उद्घाटन समारोह में कहा, \'अगर कोटा हवाईअड्डे पर व्यावसायिक विमान परिचालन की हमारी मांग पूरी नहीं होती तो किसी वीआईपी विमान को यहां नहीं उतरने दिया जाएगा, चाहे वो प्रधानमंत्री का ही क्यों ना हो.\'


   
इस मौके पर राजावत ने लोगों से कहा कि यदि नियमित व्यावसायिक विमान सेवाएं ही नहीं होंगी तो वे पासपोर्ट केंद्र से क्या फायदा उठाएंगे.
   
अपने विवादास्पद बयानों के लिए अकसर खबरों में बने रहने वाले सत्तारूढ़ पार्टी के विधायक ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट के सांसद के रूप में कार्यकाल में अजमेर के किशनगढ़ में हवाईअड्डे की स्थापना के लिए तारीफ भी की.

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment