सरकार विधानसभा में किसी भी मुद्दे पर चर्चा से बचना चाहती है:कांग्रेस विधायक

Last Updated 01 Mar 2017 12:26:14 PM IST

कांग्रेस विधायक दल के सचतेक गोविन्द डोटासरा ने सरकार पर सदन में किसी भी मुद्दे पर चर्चा से बचने और सरकारी नौकरी में विशेष पिछडा वर्ग के चयनित करीब चार हजार अभ्यार्थियों को नियुक्ति नहीं देकर दमन करने का आरोप लगाया है.


फाइल फोटो

विधान सभा में बुधवार को प्रश्नकाल के दौरान शोरशराबे के कारण सदन की कार्यवाही एक घंटे के लिए स्थगित होने के बाद विधान सभा परिसर में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए डोटासरा ने कहा कि सरकार हर प्रश्न का जवाब देने से बचना चाहती है, मेरे अब तक 16 प्रश्न स्थगित कर दिये है.
 
उन्होंने कहा कि विशेष पिछडा वर्ग के करीब चार हजार अभ्यार्थियों का सरकारी नौकरियों में चयन हो जाने के बावजूद सरकार उन्हें नियुक्ति नहीं दे रही है. आवेदक नियुक्ति देने की मांग को लेकर कई दिनों से हड़ताल ,अनशन पर बैठे है लेकिन सरकार उनकी मांगों की ओर ध्यान नहीं दे रही है. सरकार विशेष पिछडा वर्ग के लोगों के साथ अन्याय कर रही है. लेकिन हम अन्याय नहीं होने देंगे.
 
भारतीय जनता पार्टी विधायक कैलाश चौधरी ने प्रश्नकाल को महत्वपूर्ण बताते हुए कहा कि विपक्ष बेवजह शोरशराबा कर सदन का समय खराब कर रहा है. प्रतिपक्ष को अपनी बात कहनी है या मुद्दा उठाना है तो नियमों के तहत उठाये. विपक्ष केवल मीडिया में बने रहने के लिए हंगामा कर रहा है.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment