राजस्थान में सड़क हादसा, पांच महिलाओं समेत नौ की मौत

Last Updated 18 Feb 2017 04:10:21 PM IST

राजस्थान में शनिवार को दो अलग अलग सड़क हादसे में पांच महिलाओं समेत नौ लोगों की मौत हो गई.


(फाइल फोटो)

जोधपुर के बिलाडा थाना क्षेत्र में भावी गांव के पास एक कार और ट्रेलर की आमने-सामने की भिड़ंत में कार में सवार पांच महिलाओं समेत छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस जांच अधिकारी सीताराम ने बताया कि जोधपुर-अजमेर राष्ट्रीय राजमार्ग 112 पर भावी गांव के पास बिलाडा से जोधपुर जा रही एक कार की सामने से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रेलर से भिडंत हो गई जिससे कार में सवार मोहन राम (40), चूका (40) पत्नि शोभाराम, गीता (35) पत्नि दीनाराम, अन्नू (33), पप्पू देवी (35), हुकमाराम, शारदा (22) पुत्री रामदेव की मौके पर ही मौत हो गई.
     
उन्होंने बताया कि ट्रेलर को जब्त कर चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 279, 304 (ए) के तहत मामला दर्ज कर हिरासत में लिया गया है. मृतकों का पोस्टमार्टम जारी है.


     
एक अन्य सड़क हादसे में चूरू जिले के राजलदेसर थाना क्षेत्र में सड़क पर खड़े एक ट्रक में एक बोलेरो जीप जा घुसी जिससे बोलेरो में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि बीकानेर से राजलदेसर आ रही एक बोलेरो सड़क पर खडे एक ट्रक में जा घुसी जिससे बोलेरा में सवार पूनमचंद (24), रविन्द्र कुमार (28) और चालक कमलेश कुमार (22) की मौके पर ही मौत हो गई.

उन्होंने बताया कि तीनों मृतकों का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिये गये है. उन्होंने बताया कि ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया, ट्रक को जब्त कर चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 279, 304 (ए) के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है.
 

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment