राजस्थान: कोटा और बूंदी जिलों में तीन अलग-अलग सड़क हादसों में चार की मौत

Last Updated 02 Feb 2017 03:32:04 PM IST

राजस्थान के कोटा और बूंदी जिलों में तीन अलग-अलग सड़क हादसों में चार व्यक्तियों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य जख्मी हो गए.


अलग-अलग सड़क हादसों में 4 की मौत (फाइल फोटो)

पहली दुर्घटना के बारे में कोटा जिले के बापावर थाने के एसएचओ सत्यनारायण ने बताया कि झालावाड़ जिले के खानपुर के रहने वाले परमानंद राठौड़ :40: और बालचंद राठौड़ (48) की बाइक कल शाम बारन-झालावाड़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर लतूरा गांव के पास एक कार से टकरा गई.
    
उन्होंने कहा कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई और कार चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया गया.
    
दूसरी दुर्घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि भीमराज मीणा (22) और चोथमाल मीणा (23) की बाइक की टक्कर कोटा-लालसोत राजमार्ग पर आदिला गांव के पास अन्य बाइक से हो गई जिस वजह से वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए. दूसरी बाइक को अरूण मीणा :35: चला रहा था.


    
उन्होंने बताया कि अरूण भी हादसे में जख्मी हुआ और तीनों को किशोराइपान शहर में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां भीमराज ने दम तोड़ दिया जबकि अरूण को कोटा के एमबीएस अस्पताल रेफर कर दिया गया.
    
तीसरा हादसा बूंदी जिले के लखरी थानाक्षेत्र के तहत आने वाले कोटा-लालसोत राजमार्ग पर हुआ जहां पर एक अज्ञात वाहन ने मंगलवार देर रात एक बाइक को टक्कर मार दी जिस वजह से 37 वर्षीय विनय कुमार गुप्ता की मौत हो गई.
    
हादसे में मरने वालों के शव पोस्टमार्टम के बाद उनके परिवार को सौंप दिए गए.

 

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment